Rajasthan: ढाई साल के मासूम की हत्या, पुलिस ने 40 दिन बाद कब्र से निकाला शव, मां के परिचित ने की थी हत्या 

बच्चे की मां के परिचित होने से 15 मई को बच्चे को अपने साथ ले गया. इसके बाद बच्चे की मां को सूचना दी गई की अंश सीढ़ियों से गिरने से बच्चे की मौत हो गई. परिजनों ने हादसा मानकर आरोपी राहुल पारीक के साथ बच्चे के शव को छावनी मुक्तिधाम के कब्र में दफना दिया. वारदात के 12 दिन पूरे होने के बाद आरोपी राहुल ने बच्चे की मां को मासूम अंश के गला घोटने और उसकी हत्या करने जैसे वीडियो के स्क्रीनशॉट भेजें.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kota News: कोटा में एक शख्स ने ढाई साल के मासूम की हत्या करने के बाद शव को मुक्तिधाम की कब्र में दफना दिया. मामला 40 दिन पहले 15 अप्रैल का है. 40 दिन बाद शव को कब्र से बाहर निकलवाया गया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. ढाई साल के मासूम अंश मेहरा की मां के परिचित युवक ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने युवक राहुल पारीक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक बच्चे की मां खुशबू मेहरा की युवक राहुल पारीक से एक भंडारे के दौरान दोस्ती हुई थी.

पुलिस को बताया, सीढ़ियों से गिरने से हुई मौत 

राहुल पारीक परिचित होने से 15 मई को बच्चे को अपने साथ ले गया. इसके बाद बच्चे की मां को सूचना दी गई की मासूम अंश सीढ़ियों से गिरने से घायल हो गया है जिसे जेके लोन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस दौरान बच्चे की मौत हो गई. परिजनों ने हादसा मानकर राहुल पारीक के साथ बच्चे के शव को छावनी मुक्तिधाम के कब्र में दफना दिया. वारदात के 12 दिन पूरे होने के बाद आरोपी राहुल ने बच्चे की मां को मासूम अंश के गला घोटने और उसकी हत्या करने जैसे वीडियो के स्क्रीनशॉट भेजें.

पुलिस कब्र से निकलवाया शव 

इसके बाद परिजनों ने विज्ञान नगर थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया. पुलिस ने आज बच्चे के शव का पोस्टमार्टम के लिए शव कब्र से बाहर निकलवाया. पुलिस के मुताबिक आरोपी राहुल पारीक ने साइको जैसी हरकत की हैं. बच्चे की हत्या क्योंकी इसका कारण फिलहाल सामने नहीं आया है. आरोपी को गिरफ्तार कर प्रकरण की जांच की जा रही है.