वैभव गहलोत की बेटी का वीडियो हुआ वायरल, पिता के लिए कर रही है यह बड़ी अपील

जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से वैभव गहलोत को जीत दिलाने के लिए जहां अशोक गहलोत पूरी ताकत लगा रहे हैं. वहीं, अब वैभव गहलोत की बेटी काश्विनी गहलोत भी मैदान में उतर गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए राजस्थान में कांग्रेस पूरा दमखम लगा रही है. वहीं राजस्थान के जालोर-सिरोही सीट से इस बार अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को उम्मीदवार बनाया गया है. अब यह वैभव गहलोत के लिए नाक की बात बन गई है. अगर वह यहां से नहीं जीतते हैं तो उनकी राजनीतिक करियर हाशिये पर आ सकती है. क्योंकि पिछली बार के लोकसभा चुनाव में जोधपुर में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. यही वजह है कि वैभव गहलोत को जीत दिलाने के लिए जहां अशोक गहलोत पूरी ताकत लगा रहे हैं. वहीं, अब वैभव गहलोत की बेटी काश्विनी गहलोत भी मैदान में उतर गई हैं.

दरअसल, वैभव गहलोत की बेटी काश्विनी गहलोत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. काश्विनी पहली बार जब इस तरह से राजनीति से जुड़ी हैं. अब वह पिता के लिए प्रचार प्रसार में उतर गईं हैं.

Advertisement

काश्विनी गहलोत ने जनता से की अपील

दरअसल, काश्विनी गहलोत ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वह अपने पिता वैभव गहलोत के लिए अपील करती दिख रही है. वैभव गहलोत जालोर लोकसभा सीट से दूसरे चरण के नामांकन के आखिरी दिन 4 अप्रैल को अपना पर्चा दाखिल करने जा रहे हैं. इसी नामांकन में जनता को जुड़ने की अपील काश्विनी अपने वीडियो में कर रही हैं.

Advertisement
Advertisement

काश्विनी अपने वीडियो में जालोर की जनता से अपील कर रही हैं कि

'4 अप्रैल को उनके पापा वैभव गहलोत अपना नामांकन भरेंगे. नामांकन भरने के बाद सुबह 10 बजे जालोर स्टेडियम ग्राउंड में एक जनसभा का आयोजन रखा जा रहा है. आप सभी इस आयोजन में पधारें और उन्हें अपना आशीर्वाद दें.'

वैभव गहलोत की टक्कर लुम्बाराम चौधरी से

आपको बता दें, जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से जहां कांग्रेस की ओर से वैभव गहलोत मैदान में हैं. वहीं बीजेपी ने लुम्बाराम चौधरी को टिकट दिया है. लुम्बाराम चौधरी जालोर के स्थानीय निवासी हैं. ऐसे में वैभव को कड़ी टक्कर मिल सकती है. वहीं, बीजेपी इस सीट से 20 सालों से जीतती आ रही है.