दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट राजस्थान डायवर्ट, जयपुर एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

विस्तारा एयरलाइंस ने ट्वीट करते हुए बताया कि दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट UK829 को जयपुर की ओर मोड़ दिया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग.

Rajasthan News: विस्तारा एयरलाइंस ने शुक्रवार सुबह एक्स पर ट्वीट करते हुए बताया कि दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट-UK829 को जयपुर की ओर मोड़ दिया गया है. यह फ्लाइट करीब 8:30 बजे एयरपोर्ट पर लैंड हुई. इस ट्वीट में विस्तारा ने फ्लाइट डायवर्ट करने के कारण के बारे में नहीं बताया है. लेकिन सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि इस प्लेन में बम होने की जानकारी मिली है, जिसके चलते जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

जयपुर एयरपोर्ट पर चेकिंग जारी

फ्लाइट के जयपुर एयरपोर्ट पर लैंड करते ही सबसे पहले उसमें सवार पैसेंजर को सुरक्षित नीचे उतारा गया. उसके बाद बॉम्ब स्क्वाड, डॉग स्क्वाड और सुरक्षाबलों ने मिलकर पूरे प्लेन की तलाशी शुरू की. इस दौरान अगर कुछ संदिग्ध सामान मिलता है तो उसके डिफ्यूज किया जाएगा. लेकिन अगर जांच में कुछ भी नहीं मिलता है तो इस धमकी को फेक कॉल समझते हुए फ्लाइट को वापस उड़ान भरने की अनुमति दे दी जाएगी.

कल 3 फ्लाइट में मिली थी बम की धमकी

24 घंटे पहले भी 3 फ्लाइटों में बम होने की धमकी मिली थी, जिसके बाद दिल्ली, मुंबई और पुणे फ्लाइट की जोधपुर और उदयपुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई गई थी. हालांकि जांच के बाद फ्लाइट में कुछ भी नहीं मिला, जिसके बाद दोनों विमानों को वापस उड़ाने भरने के लिए क्लियरेंस दे दी गई. इन फेक कॉल्स और मैसेज के कारण सबसे ज्यादा परेशानी पैसेंजर्स को हो रही है. रोजाना सैकड़ों पैसेंजर्स अपने गंतव्य पर पहुंचने में लेट हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- "गोलमा अकेली 50% वोटों की मालकिन", किरोड़ीलाल मीणा ने सीएम भजनलाल शर्मा के सामने कह दी बड़ी बात

Advertisement