Rajasthan News: राजस्थान में 5-7 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा? कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासारा के बयान पर सियासत तेज

Rajasthan News: राजस्थान में 25 लोकसभा सीटों पर मतदान खत्म हो गया. 4 जून तक ही चुनाव परिणाम का पता चलेगा. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा बयान दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कांग्रेस के राजस्थान प्रदेश ध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा.

Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा को कितनी सीटें मिलेगी. दोनों दलों के अपने-अपने दावे हैं. बीजेपी मान रही है कि कुछ सीटें कम हो जाएंगी. इस बीच कांग्रेस के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का दावा है कि बीजेपी राजस्थान में 7 सीटों तक सिमट जाएगी. 

डोटासारा ने राजस्थान में कांग्रेस की 13-18 सीट जीतने का किया दावा  

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में 13-18 सीट INDIA गठबंधन की सीटें आएंगी. 5-7 सीटें बीजेपी को मिलेंगी. बीजेपी और आरएसएस के लोग कह रहे हैं कि 400 पार चाहिए. ये बार बार कह रहे हैं कि आरक्षण की व्यवस्था की समीक्षा हम दोबारा करेंगे.

गहलोत ने भी डबल डिजिट सीटों का किया दावा 

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने न्यूज एजेंसी  को दिए इंटरव्यू में एक बयान दिया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राजस्थान में अच्छा प्रदर्शन करेगी. अशोक गहलोत ने कहा था कि कांग्रेस प्रदेश में डबल डिजिट में सीटें जीतेंगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि देश में प्ररिवर्तन की हवा बह रही है. केंद्र भी इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. अशोक गहलोत के दावे से राजस्थान की सियासत तेज हो गई. 

अमित शाह राजस्थान में सीटें कम होने की बात स्वीकारा था 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इस बात को स्वीकारा था कि सीटें कम हो सकती हैं. बीजेपी के  प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी बयान दे चुके हैं कि राजस्थान में 2-3 सीटों पर कड़ी टक्कर है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:  राजस्थान के इस शहर में होते हैं 45 प्रजातियों के आमों की खेती, देश-दुनिया में रहती है बहुत डिमांड