Rajasthan: डैम में उतरकर वीडियो बना रहा था युवक, अचानक फिसल गया पैर, 18 घंटे बाद मिली लाश

Dausa News: रेस्क्यू टीम ने आज सुबह 5:30 बजे रिंकू मीणा को ढूंढने के लिए मोरेल बांध पर फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. जिसके 1 घंटे बाद लगभग 6:30 बजे के आसपास रिंकू मीणा का शव पानी के निचले भाग में एक कोने में मिला. जहां से सिविल डिफेंस और एनडीआरएफ टीम में उसे बाहर निकला.  

Advertisement
Read Time: 2 mins

Morel Dam Dausa: दौसा के मोरेल बांध में बहे रिंकू मीणा को रेस्क्यू टीम ने 18 घंटे बाद बाहर निकला. बुधवार को मोरेल बांध पर रिंकू मीणा नहाने के लिए गया था इसके बाद वीडियो भी वायरल हुआ था. मामला बुधवार सुबह लगभग 10:00 बजे के आसपास का है जब रिंकू मीणा यहाँ मोरेल बांध में नहाने गया था. जहां से वह नीचे नहाने के लिए उतरा उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला. उस समय दो-तीन लोग भी वहां मौजूद थे जो उसे पानी में गिरने के बाद छोड़कर भाग गए. 

18 घंटे चला ऑपरेशन 

सूचना पर पुलिस, एनडीआरएफ और सिविल डिफेंस की टीम लगभग दोपहर 12:00 कब्जे मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान में जुट गई. रात 8:00 बजे तक रिंकू मीणा का कोई पता नहीं चला. अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू टीम ने रात 8:00 बजे ऑपरेशन बंद कर दिया.

बांध के तल में शव 

इसके बाद रेस्क्यू टीम ने आज सुबह 5:30 बजे रिंकू मीणा को ढूंढने के लिए मोरेल बांध पर फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. जिसके 1 घंटे बाद लगभग 6:30 बजे के आसपास रिंकू मीणा का शव पानी के निचले भाग में एक कोने में मिला . जहां से सिविल डिफेंस और एनडीआरएफ टीम में उसे बाहर निकला.  

पुलिस की तैनाती, फिर भी नहाते हैं लोग 

पिछले कुछ दिनों से यहां मंडावरी पुलिस की तैनाती भी इसीलिए की गई है कि लोग यहां नहाने के लिए ना आ सकें,लेकिन उसके बावजूद भी लोग इस खतरे के बीच यहां नहाने के लिए आते हैं जबकि इन दिनों की बारिश पूर्वी राजस्थान को लगातार प्रभावित कर रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें - 5 दिन में सोने की ईंट बनाकर ठगने वाले फरार 'बाबा' की तलाश में कोटा पुलिस, कई पुलिस अधिकारी भी जाल में फंसे!