राजस्थान के इन 10 एक्टर्स ने बिखेरा जलवा


राजस्थान के टोंक में पठान फैमिली में पैदा हुए. एक्टिंग के प्रति उनका जुनून उन्हें मुंबई ले आया. उसके बाद हॉलीवुड में भी अपनी अदायगी का डंका बजवाया. 

पिंक, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और वेबसीरीज फोर मोर शॉट्स में अपने अभिनय का लोहा मनवाया.  वो राजस्थान के झुंझुनू की रहने वाली हैं.


राजस्थान के अलवर में पैदा हुई. साक्षी तंवर ग्लैमर की दुनिया की बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं.


एयरलिफ्ट और वन नाइट विद द किंग  जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस राजस्थान के पिलानी से हैं. उन्होंने अपना करियर  हॉलीवुड से शुरू किया था. 

कीकू शारदा कॉमेडी की दुनिया में एक जाना माना नाम है. टीवी पर वह अपनी हंसी से दर्शकों को हंसाते-हंसाते लोटपोट कर देते हैं. वे राजस्थान के जोधपुर से है.

सौभाग्यवती भव से टीवी पर लाइमलाइट में आए हेडसम करणवीर बोहरा की फैन फोलोइंग काफी है.  करणवीर जोधपुर के रहने वाले हैं.

इश्कबाज और प्यार का दर्द है मीठा- मीठा प्यारा प्यारा टीवी शो कर चुके नकुल मेहता कमाल के आर्टिस्ट है. राजस्थान के झीलों की नगरी उदयपुर के रहने वाले हैं.

जोधपुर की रहने वाली चित्रांगदा देसी बॉयज़ से लाइमलाइट में आई है. उनकी शादी भारतीय गोल्फ खिलाडी ज्योति रंधावा से हो चुकी है.