Google ने जारी की
Most Searched People 2023 
की लिस्ट

Sachin Samar

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इस साल भारत में सबसे ज्यादा सर्च की गईं, कियारा इस साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधी हैं.

क्रिकेटर शुभमन गिल इस साल खूब चर्चा में रहे. कभी अपने खेल तो कभी सारा अली खान या सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ अफेयर की चर्चा को लेकर. 

लिस्ट में तीसरे नंबर पर रचिन रवींद्र हैं, जो कि वर्ल्‍ड कप 2023 में न्‍यूजीलैंड के सर्वश्रेष्‍ठ रन स्‍कोरर रहे. उन्‍होंने 10 मैचों में तीन शतक और दो अर्धशतकों की मदद से 578 रन बनाए.

चौथे नंबर पर मोहम्‍मद शमी, जो वर्ल्‍ड कप 2023 में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. शमी ने टूर्नामेंट में केवल 6 मैचों में 9.13 की औसत से 23 विकेट लिए. 

बिग बॉस ओटीटी फेम एल्विश को भी इस साल भारत में ट्रेंडिंग व्यक्तियों की सूची में जगह मिली. रियलिटी शो के सीजन 2 के विजेता एल्विश पर हाल ही में सांप के जहर का मामला दर्ज किया गया.

छठवें नंबर पर आते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा. एक्टर तो वैसे भी हार्टथ्रॉब माने जाते हैं लेकिन कियारा से शादी कर सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए. 

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ नाबाद 201 रन की पारी खेलकर ऑस्‍ट्रेलिया को यादगार जीत दिलाई. 

डेविड बेकहम यूनिसेफ के ब्रांड एम्‍बेस्‍डर के रूप में पहली बार भारत आए. बेकहम ने भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े पर खेले गए वर्ल्‍ड कप 2023 सेमीफाइनल मैच का लुत्‍फ उठाया.