टीना डाबी के EX हसबैंड IAS अतहर ने शेयर की बेटे की फोटो, फैन्स बोले- बुरी नजर से बचाकर रखना

Ehan 1 Month Anniversary celebration: 2016 बैच के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान 19 जून को पिता बने. बेटे के जन्म के एक महीने बाद उन्होंने अपनी पत्नी मेहरीन के साथ बेटे इहान की पहली सालगिरह मनाई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
IAS Athar Aamir Khan with his Wife

IAS Athar Aamir Khan: 2016 बैच के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) 19 जून को पिता बने. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पिता बनने की खुशी अपने फैन्स के साथ शेयर की. फिलहाल वह जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट और डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट कमिश्नर हैं. उनकी पहली शादी 2016 बैच की आईएएस टीना डाबी से हुई थी. लेकिन एक साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद आईएएस अतहर आमिर खान ने 2022 में पेशे से डॉक्टर महरीन काजी से शादी की. महरीन उनकी दूसरी पत्नी हैं.

Ehaan with his Father
Photo Credit: Instagram

इंस्टाग्राम पर शेयर की जश्न की फोटो

19 जून को पिता बने आईएएस अतहर आमिर खान ने अपने बेटे के जन्म की खुशी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की थी. जिसके बाद अब बेटे के एक महीने पूरे होने पर उसकी सालगिरह मनाई गई है. इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट पोस्ट में आईएएस अतहर ने लिखा है कि, Our biggest blessing ….Ehaan  19.06.24 #1monthold, यानी भगवान की तरफ से सबसे बड़ा आशीर्वाद.अतहर ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर की। वैसे ही यह पोस्ट वायरल हो गई.

Advertisement

IAS Athar Aamir Khan with his Wife
Photo Credit: Instagram

पत्नी मेहरीन के साथ काटा केक

पोस्ट में अतहर और उनकी वाइफ महरीन अपने बेटे Ehaan की 1 महीने की सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे है. पोस्ट में दोनों ने अपने बेटे के चेहरे को दिल वाले इमोजी से छुपा रखा है. वहीं Ehaan की मम्मी मेहरीन उसकी 1 साल की सालगिरह का केक हाथ में लिए हुए है. केक हल्के नीले और सफेद रख से बना हुआ है. जिसपर 1 साल की कैंडल लगाई गई है, और उसपर हैप्पी 1 Month लिखा हुआ है.  पोस्ट में IAS अतहर और उनकी पत्नी मेहरीन अपने बेटे इहान की 1 महीने की सालगिरह मनाते नजर आ रहे हैं.  पोस्ट में दोनों ने अपने बेटे का चेहरा दिल वाली इमोजी से छिपा रखा है. इहान की मां मेहरीन उसके 1 साल की सालगिरह का केक पकड़े हुए हैं. केक हल्के नीले और सफेद कलर की आइसिंग कर रखी है. इस पर 1 साल की मोमबत्ती रखी गई है और इस पर हैप्पी 1 मंथ लिखा हुआ है.

Advertisement

 जाहिर है अतहर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वे अक्सर इंस्टग्राम पर जम्मू-कश्मीर के विकास और बदलाव से जुड़े अपडेट भी शेयर करते रहते हैं. उनकी पत्नी डॉ. महरीन भी इंस्टग्राम पर हैं. इसी साल मार्च  में केंद्र सरकार ने आईएएस अतहर आमिर खान का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ दिया था.

Topics mentioned in this article