"गोलमा अकेली 50% वोटों की मालकिन", किरोड़ीलाल मीणा ने सीएम भजनलाल शर्मा के सामने कह दी बड़ी बात

Dausa By-election: डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने भाई के समर्थन में सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मेरा स्वभाव तो परशुराम महाराज जैसा है, मैं जल्दी गुस्सा हो जाता हूं. लेकिन मेरा भाई जगमोहन मेरे से विपरीत है, उनका स्वभाव सरल और सहज है. मैं आपसे वादा करके जा रहा हूं कि ये मेरे से भी ज्यादा आपकी सेवा करेगें.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Rajasthan Politics: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बीते 24 अक्टूबर शुक्रवार को झुंझुनूं, रामगढ़ अलवर, दौसा और देवली-उनियारा विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया. दौसा (Dausa) विधानसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी जगमोहन मीणा (Jagmohan Meena) को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने माला और साफा पहनाया और जनता से मतदान की अपील की. मुख्यमंत्री के संबोधन के बाद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने भी भाई के समर्थन में सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मेरा स्वभाव तो परशुराम महाराज जैसा है, मैं जल्दी गुस्सा हो जाता हूं. लेकिन मेरा भाई जगमोहन मेरे से विपरीत है, उनका स्वभाव सरल और सहज है. मैं आपसे वादा करके जा रहा हूं कि ये मेरे से भी ज्यादा आपकी सेवा करेंगे. उम्मीदवार जगमोहन मीणा ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से आग्रह करता हूं कि अगर मैं निर्वाचित हुआ तो दौसा को एजुकेशन हब बनाने का काम किया जाएगा.

बीजेपी नेता ने कुछ इस अंदाज में की गोलमा देवी की तारीफ 

सभा में डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने उनकी पत्नी गोलमा देवी का अभिनंदन किया और बोले कि मुख्यमंत्रीजी मैं 10-20 गांवों में गया था. महिलाओं ने बोला कि गोलमा दादी आएगी, तब वोट देंगे. ये गोलमा अकेली 50% वोटों की मालकिन है. वहीं, मदन राठौड़ ने कहा कि भाजपा जो कहती है, वो पूरा करती है. जबकि कांग्रेस सरकार के वादे आज तक पूरे नहीं किए. बीजेपी सरकार जनता की कमाई का पैसा जनता के विकास के लिए ही खर्च कर रही है. कांग्रेसियों के घोटाले और भ्रष्टाचार प्रदेश की जनता के सामने है.

Advertisement

जिसने भी युवाओं की आखों में आंसू लाए थे, उन्हें छोड़ेंगे नहीं- सीएम

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछले पांच साल तक जिसने भी युवाओं की आंखों में आंसू लाए थे, उन्हें छोडेंगे नहीं. डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने सड़कों पर संघर्ष किया है, मैं भरोसा दिलाता हूं कि पेपर लीक के दोषियों को को छोडेंगे नहीं. पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना से सबसे ज्यादा फायदा दौसा के लोगों को ही होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस की तरह झूठे वादे नहीं करती, बल्कि जनता की सेवा के काम करती है. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे दौसा जिले की विकास की तकदीर लिखेगा. हजारों पद खाली रहने के बावजूद कांग्रेस ने युवाओं का भला नहीं सोचा. अब दौसा में रोजगार के अवसर बढ़ेगे.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः जगमोहन मीणा बनाम डीसी बैरवा, SC- ST उम्मीदवार मैदान में होने से बदल गए दौसा सीट के जातीय समीकरण

Advertisement


 

Topics mentioned in this article