विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

चूरू : 30 वर्षीय शख्स की मौत, मृतक के भाई ने कहा- 'पत्नी ने ही जहर देकर कर दी हत्या '

मृतक के छोटे भाई मुखराम नायक ने मृतक पूर्णाराम की पत्नी और एक अन्य व्यक्ति पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

Read Time: 3 min
चूरू : 30 वर्षीय शख्स की मौत, मृतक के भाई ने कहा- 'पत्नी ने ही जहर देकर कर दी हत्या '

चुरू जिले से एक खौफनाक मामला देखने को मिल रहा है. एक पत्नी पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसने अपने पति की हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक, ये मामला गांव करणसर का है. रोही में गुरुवार रात्रि को एक 30 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मृतक के दो बेटा और एक बेटी है जिनके सर से पिता का साया उठ गया. वहीं मृतक की हत्या का आरोप मृतक की पत्नी पर ही लगा है. 

मृतक के छोटे भाई मुखराम नायक ने मृतक पूर्णाराम की पत्नी और एक अन्य व्यक्ति पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. डीएसपी पवन भदौरिया ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राजासर पंवारान निवासी मृतक पूर्णाराम नायक के छोटे भाई मुखराम पुत्र मूलाराम नायक ने मामला दर्ज करवाया है कि मेरा बड़ा भाई पूर्णाराम करणसर गांव में सहीराम कीचड़ का खेत काश्त कर रखा है और पत्नी सहित खेत में रहता है.

गुरुवार रात्रि को मेरे भाई पूर्णाराम की पत्नी सुलोचना देवी और एक अन्य व्यक्ति ने अपराधिक षड्यंत्र रच कर मेरे भाई पूर्णाराम को जहर देकर उसकी हत्या कर दी, गुरुवार रात्रि करीब 12 बजे मुझे जानकारी मिली तो मैं खेत गया और मेरे भाई के शव को लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, वहीं आपको बता दे कि शुक्रवार दोपहर बाद पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से मृतक पूर्णाराम के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

मृतक के छोटे भाई मुखराम की रिपोर्ट पर मृतक की पत्नी व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, परिजनों के शक के अनुसार मृतक की पत्नी और एक अन्य व्यक्ति के बीच प्रेम प्रसंग था और उसी को लेकर यह वारदात कारित की गई. वहीं मृतक पूर्णाराम के दो लड़के और एक लड़की है, मृतक का ससुराल करणसर गांव है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close