विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

जमीन विवाद में परिवार के लोगों के बीच झड़प, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में

Churu Land Dispute: चूरू जिले की सरदारशहर तहसील के वार्ड 19 में गुरुवार को पुश्तैनी जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्ष आमने-सामने हो गए. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार में लिया है.

Read Time: 3 min
जमीन विवाद में परिवार के लोगों के बीच झड़प, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में
जमीन विवाद में एक ही परिवार के बीच झड़प, पुलिस ने चार को लिया हिरासत में
नई दिल्ली:

Churu Land Dispute: चूरू जिले की सरदारशहर तहसील के वार्ड 19 में गुरुवार को पुश्तैनी जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्ष आमने-सामने हो गए. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार में लिया है. मालूम हो कि परिवार के एक पक्ष द्वारा उक्त जमीन पर चार दिवारी का निर्माण करवाया जा रहा था, तभी बड़ी संख्या में पहुंचे दूसरे पक्ष के लोगों ने निर्माण कार्य को रुकवा दिया. इससे लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गएं और उनके बीच मारपीट शुरू हो गई. हालांकि किसी को भी इस दौरान गंभीर चोट नहीं आई है. दोनों पक्षों के बीच घंटा भर झपड़ हुई. 

लगभग 1 घंटे तक चले इस झगड़े के बाद सूचना पर सरदारशहर पुलिस थाने के एएसआई राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचें और मामले की जानकारी ली. पुलिस के पहुंचने के बाद भी दोनों पक्ष शांत नहीं हुए, जिस पर पुलिस ने मामले को शांत करने के लिए दोनों पक्षों के 4 लोगों को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही जब तक मामला शांत ना हो तब तक निर्माण कार्य नहीं करने के लिए पाबंद किया गया है. 

जानकारी के अनुसार माली जाति के एक ही परिवार के लोगों के बीच पुश्तैनी जमीन विवाद को लेकर झपड़ हुई. एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है दोनों पक्षों के 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. दोनों पक्षों को मामले में रिपोर्ट देने को कहा गया है, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि गुरुवार सुबह जब दो पक्ष आमने-सामने हुए तब मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. मामला एक ही परिवार का होने के कारण विवाद बढ़ता गया और मौके पर भीड़ एकत्रित होती गई. समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों की ओर से पुलिस थाने में रिपोर्ट नहीं दी गई है. पुलिस रिपोर्ट प्राप्त होने पर अग्रिम कार्रवाई शुरू करेगी. वही दोनों पक्षों के बड़ी संख्या में लोग पुलिस थाने भी पहुंचे हैं. उक्त जमीन के पास कन्या महाविद्यालय का निर्माण हो रहा है और 2 दिन पूर्व में ही जिला कलेक्टर द्वारा उप जिला अस्पताल बनाने की घोषणा की गई है जिसके कारण इस जमीन की कीमत रातों-रात ही बढ़ गई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close