विज्ञापन

Kota News: RTU में वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर दो छात्र गुटों में झड़प, साथी पर लात-घूंसों और डंडों से किया हमला

Rajasthan Crime News:कोटा के राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय के दो छात्र गुटों के बीच आपसी मारपीट में एक छात्र गंभीर रूप से घायल है.

Kota News: RTU में वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर दो छात्र गुटों में झड़प, साथी पर लात-घूंसों और डंडों से किया हमला
प्रतीकात्मक तस्वीर

Kota News: राजस्थान की शैक्षणिक नगरी कोटा के राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय (RTU) के दो छात्र गुटों के बीच आपसी मारपीट का मामला सामने आया है. इस झगड़े में दो छात्र घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से एक गंभीर रूप से घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों छात्रों की पहचान RTU के बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्रों के रूप में हुई है.

 वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर आप में भिड़े छात्र

यह घटना 29 सितंबर की बताई जा रही है, जब कॉलेज में चल रहे वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर रात में दो गुटों में झगड़ा हुआ था. इसमें एक छात्र के सिर और पैर में चोट लगने के बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित छात्र की शिकायत पर आरके पुरम पुलिस ने आरटीयू के 6 छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.। जिसके बाद यह मामला सामने आया है.

साथी छात्रों के मिलकर लात घुसों और डंडे से किया हमला

पुलिस नेअनुसार पीड़ित छात्र ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र है. उसके सेमेस्टर के कुछ छात्र उसे 3-4 दिन से परेशान कर रहे थे. इसी को लेकर वह 29 सितंबर की रात को अपने दोस्त के साथ हाड़ी रानी सर्किल पर चाय की दुकान पर उनसे बात करने के लिए गया था. वहां द्वितीय वर्ष के छात्रों से बात करते समय उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी और अचानक उसपर और उसके दोस्त पर लात-घूंसों और डंडों से हमला कर दिया. मेरे दोस्त के सिर और पैर पर गंभीर चोटें आई हैं. जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है. पीड़ित छात्र ने आगे बताया कि इन दिनों उनके विश्वविद्यालय में इंटर ब्रांच वॉलीबॉल टूर्नामेंट चल रहे हैं. जिसमें घटना वाले दिन हमारी टीम ने आरोपी छात्र की टीम को हरा दिया था, उसी की रंजिश के चलते उन्होंने उसके साथ मारपीट की.

यह बी पढ़ें: तेंदुए को पकड़ने के लिए 'इंसानी चारा', 4 तरफ से होगा अटैक; मीटिंग के बाद सेना ने शुरू किया ऑपरेशन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में 50 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी, गुजरात में होनी थी सप्लाई; ट्रक चालक भी गिरफ्तार
Kota News: RTU में वॉलीबॉल टूर्नामेंट को लेकर दो छात्र गुटों में झड़प, साथी पर लात-घूंसों और डंडों से किया हमला
Sikar honeytrap gang caught Police  two women  ask lift and then commit robbery
Next Article
लिफ्ट मांग गाड़ी में बैठतीं, फिर सुनसान जगह पर साथियों संग करती थी लूटपाट, सीकर में Honey Trap गैंग का भंडोफोड़
Close