राजसमंद में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4022 केन बीयर को बुलडोजर चलाकर किया नष्ट

कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने पकड़ी गई 4022 केन बीयर और 2014 पव्वे पर बुलडोजर चलवाकर नष्ट कर दिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

राजस्थान में अवैध शराब को जब्त करने की पुलिस की मुहिम लगातार चल रही है. मंगलवार को श्रीनाथजी थाना पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने पकड़ी गई अवैध अंग्रेजी शराब की 4022 केन बीयर पर बुलडोजर चलवा दिया. वहीं, 2014 पव्वे भी पुलिस ने नष्ट किए हैं. जानकारी के अनुसार, जब्त की गई अवैध शराब को कोर्ट के आदेश पर नष्ट किया गया है. 

पिछले साल जब्त हुई थी शराब

थानाधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि 14 नवंबर 2023 को पुलिस टीम ने एक पिकअप से रॉयल क्लासिक व्हिस्की के 2016 पव्ये और 22 कट्टों में किंगफिशर व गॉडफादर बीयर के 2112 कैन को जब्त कर मुल्जिम शंकर सिंह को गिरफ्तार किया गया था. इस प्रकाए एक अन्य वाहन से ट्यूबर्ग क्लासिक, गॉडफादर, किंगफिशर के कुल 1920 बीयर कैन को जब्त कर मुल्जिम मुकेश को गिरफ्तार किया गया था.

कोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि नाथद्वारा कोर्ट से पकड़ी गई अवैध शराब को नष्ट करने के आदेश मिले थे. इसके बाद पुलिस ने 4022 केन बीयर और 2014 पव्वे पर बुलडोजर चलवाकर नष्ट कर दिया गया. सहायक आबकारी अधिकारी के निर्देशन में, आबकारी निरीक्षक मनीषा पुरोहित व मालखाना ईन्चार्ज रोशनलाल की मौजूदगी में इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें-