विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

धौलपुर : युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पीड़िता ने कराया आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास सो रहे अन्य लोग जाग गए. उसके बाद आरोपी युवक पीड़िता के साथ मारपीट कर उसका पैसों से भरा पर्स छीनकर मौके से फरार हो गया.

Read Time: 3 min
धौलपुर : युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पीड़िता ने कराया आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. (प्रतीकात्‍मक)
धौलपुर:

धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के विशिनगिरी मंदिर पर गुरुवार रात मंदिर की छत पर सो रही विवाहिता के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. विवाहिता के जागने और उसके शोर मचाने के बाद आरोपी युवक उसके साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गया. घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

पीड़िता द्वारा सदर थाना पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पति लंबे समय से बीमारी से ग्रसित हैं और वह अपने पति को लेकर प्रत्येक माह की नवमी को बाड़ी उपखंड के विशिनगिरी धाम पर जाप करने आती हैं. जहां वह और उसका पति बाबा के दर्शन कर पूजा-अर्चना करते है. रिपोर्ट के अनुसार, वह विशिनगिरी धाम पर एक दो दिन रुकती भी है और उसके बाद अपने घर चली जाती है. 

रिपोर्ट के अनुसार, 13 जुलाई की देर रात को वह अपने पति के साथ मंदिर के पास बनी धर्मशाला की छत पर सो रही थी, तभी रामलखन नाम का युवक आया. रामलखन आश्रम में बाबा के पास आता-जाता था. ऐसे में पीड़िता उसे जानती थी. आरोपी पीड़िता के पास छत पर आकर सो गया और उसके बाद देर रात को जब सभी सो गए तो आरोपी रामलखन ने पीड़िता को अपना शिकार बनाने का प्रयास किया. 

तहरीर के मुताकि, पीड़िता की नींद खुल गई और वो जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी. पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास सो रहे अन्य लोग जाग गए. उसके बाद आरोपी युवक पीड़िता के साथ मारपीट कर उसका पैसों से भरा पर्स छीनकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने  मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें:

* पीने के पानी की समस्या को लेकर महिलाओं का अनूठा प्रदर्शन, जमकर बजाईं थालियां
* पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा, पार्टी तय करेगी कौन कहां से लड़ेगा चुनाव
* चूरू में स्वतंत्रता सेनानी पिता से प्रेरित होकर शिक्षक ने लगाए 70 हज़ार पौधे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close