विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

धौलपुर : बीजेपी नेता ने विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता के चेहरे पर कालिख लगाई

बिजली कटौती की समस्या को लेकर सांसद मनोज राजोरिया अधीक्षण अभियंता भगवान सहाय गुप्ता के दफ्तर पहुंचे थे, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घूरैया ने लगाई कालिख

Read Time: 2 min
धौलपुर : बीजेपी नेता ने विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता के चेहरे पर कालिख लगाई
सुप्रिंटेंडेंट इंजीनियर के चेहरे पर कालिख लगाए जाने के बाद पुलिस ने हालात को नियंत्रित किया.
धौलपुर:

विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता के चेहरे पर आज कालिख लगी दी गई. यह घटना तब हुई जब सांसद मनोज राजोरिया भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बिजली कटौती को लेकर उनसे बातचीत करने के लिए गए थे. करौली धौलपुर के सांसद मनोज राजौरिया के नेतृत्व में बीजेपी के कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पर स्थित विद्युत निगम के कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे. 

प्रदर्शन के दौरान जमीन पर बैठकर विद्युत अधीक्षण अभियंता से बातचीत की जा रही थी. इसी दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घूरैया ने अधीक्षण अभियंता के मुंह पर कालिख लगा दी. इस पर मौके पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओ में हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव करके अधीक्षण अभियंता को सुरक्षित कार्यालय में पहुंचाया. 

इस घटना को लेकर विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता भगवान सहाय गुप्ता ने बताया कि बिजली की समस्या को लेकर सांसद मनोज राजौरिया के साथ भाजपा कार्यकर्ता विद्युत निगम के कार्यालय में आकर वार्ता कर रहे थे. बातचीत के दौरान ही एक सिरफिरे ने आकर उनके चेहरे पर काला रंग लगाने की कोशिश की, कुछ रंग उनके चेहरे पर लग गया. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया.  उन्होंने बताया कि इस घटना को लेकर सांसद ने उनसे माफी मांगी. 

अधीक्षण अभियंता चेहरे पर कालिख लगने के बाद अपने ऑफिस की ओर चले गए. इस दौरान मौके पर मौजूद सीओ सिटी और कोतवाली पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close