विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

डूंगरपुर : 10 वीं की छात्रा के साथ 5 युवकों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

पीड़िता के अनुसार वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी की घर से करीब 1 किलोमीटर दूर कार में सवार राजू मीणा सहित पांच युवकों ने उसका जबरदस्ती अपहरण कर लिया.

Read Time: 2 min
डूंगरपुर : 10 वीं की छात्रा के साथ 5 युवकों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

घर से स्कूल जा रही दसवीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा का 5 युवकों ने अपहरण कर लिया तथा जंगल में ले जाकर उसके साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया. लड़की को सुनसान जगह पर बने कमरे में ले गए यहां पर दो युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया इसके बाद आरोपी नाबालिक लड़की को डूंगरपुर शहर में छोड़कर फरार हो गए. नाबालिग पीड़िता ने एक सब्जी वाले से सहायता लेकर घर वालों से संपर्क किया. जिसके बाद नाबालिग छात्रा ने 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

डूंगरपुर के दौवड़ा थाना अधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि छात्रा ने 5 युवकों पर गैंग रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी की घर से करीब 1 किलोमीटर दूर कार में सवार राजू मीणा सहित पांच युवकों ने उसका जबरदस्ती अपहरण कर लिया तथा 40 किलोमीटर दूर बिछीवाड़ा के जंगल में ले गए यहां राजू मीणा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद एक सुनसान जगह बने कमरे में ले गए जहां राजू मीणा और एक अन्य साथी ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया.

बाद में सभी आरोपी पीड़िता को कार में डालकर डूंगरपुर शहर में माथु गामडा मार्ग पर छोड़कर फरार हो गए. जिस पर परिजन डूंगरपुर शहर पहुंचे और पीड़िता को लेकर दौवड़ा थाने पहुंची पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर राजू मीणा सहित पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. तथा इसकी जांच आसपुर पुलिस उप अधीक्षक रतनलाल चावला को दी गई है साथ नाबालिग का हॉस्पिटल में जांच भी कराई गई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close