विज्ञापन
Story ProgressBack

Fact Check: 'बबीता जी' ने जेठालाल के बेटे 'टप्पू' से कर ली सगाई? वायरल हो रहे मजेदार मीम्स

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की डेटिंग व इंगेजमेंट की खबर झूठी निकली है. सीरियल में टप्पू और बबिताजी का करेक्टर निभाने वाले राज अनाटकट और मुनमुन दत्ता ने खबर को फेक बताया है. ये खबर पिछले कई दिनों इंटरनेट पर हॉट केक की तरह बिक रही है और क्रियटर्स ने सोशल मीडया को को मीम्स से पाट दिया है.

Read Time: 3 min
Fact Check: 'बबीता जी' ने जेठालाल के बेटे 'टप्पू' से कर ली सगाई? वायरल हो रहे मजेदार मीम्स

BIG Update: घर-घर में मशूहर सब टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबिताजी और जेथालाल करेक्टर के लव एंगल लेकर लगातार मीम्स बनते रहे हैं, लेकिन जब से जेथालाल करेक्टर के बेटे टप्पू ( एक्टर राज अनादकट) और बबिताजी (मुनमुन दत्ता ) की डेटिंग और फिर इंगेजमेंट की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं है, तब सोशल मीडिया जेथालाल के मीम्स से भर गया है. अब इस मामले में बड़ा अपडेट आया है. 

दरअसल, मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की डेटिंग व इंगेजमेंट की खबर झूठी निकली है. सीरियल में टप्पू और बबिताजी का करेक्टर निभाने वाले राज अनाटकट और मुनमुन दत्ता ने खबर को फेक बताया है. ये खबर पिछले कई दिनों इंटरनेट पर हॉट केक की तरह बिक रही है और क्रियटर्स ने सोशल मीडया को को मीम्स से पाट दिया है.

कहते हैं झूठ के हाथ और पैर नहीं होते हैं, लेकिन इंटरनेट पर वायरल हुई एक झूठी खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गईं. हालांकि अब इन अफवाहों पर विराम लग चुका है, क्योंकि दोनों एक्टर्स ने फेक करार दे दिया है. एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर करके खबरों को फेक बता दिया है.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने लिखा, फेक न्यूज तो चलती रहेगी. लेकिन मेरी गर्ल गैंग के साथ शाह की चाय को कोई नहीं हरा सकता. मुनमुन ने एक चैनल पर भी खबर फर्जी और हास्यास्पद बताते हुए कहा कि इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.

Latest and Breaking News on NDTV

इसके साथ ही एक्टर राज अनादकट भी सामने आए और उन्होंने लिखा, "सभी को नमस्कार, बस चीजों को साफ करने के लिए, जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह झूठी और निराधार है. टीम राज अनादकट." हालांकि इसके बावजूद अभी भी सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई और डेटिंग की खबरें और मीम्स की बाढ़ रुक नहीं रही है. 

सोशल मीडिया पर बबिताजी और जेथालाल (एक्टर दिलीप जोशी) के बीच टप्पू और बबिता की सगाई की खबरों को लेकर मीम्स अभी भी खूब वायरल हो रहे हैं, जिसको लोग खूब चटकारे लेकर देख रहे हैं. हालांकि दोनों एक्टर्स की सफाई आने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स और वीडियो बनना बंद नहीं हो रहा है. 

ये भी पढ़ें-इस फिल्म ने 10 दिन में कमा लिए 1800 करोड़ रुपए, 1 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close