मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, मुंबई में छठी मंजिल से कूदे

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता ने मुंबई में एक सात मंजिला इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Malaika Arora's father suicide: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता ने आत्महत्या कर ली है. मुंबई पुलिस के अनुसार, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने घर से छलांग लगा दी. 62 वर्षीय अनिल अरोड़ा अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर रहते थे. घटना का पता चलते ही मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान और पुलिस अधिकारी अभिनेत्री के घर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि यह घटना बुधवार (11 सितंबर) की सुबह मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में उनके घर पर हुई. मलाइका बुधवार को पुणे में थीं और पिता की मृत्यु की खबर मिलने के बाद वह मुंबई लौट आई हैं.

मलाइका के माता-पिता का हो चुका था तलाक

मलाइका अरोड़ा के माता-पिता का काफी पहले तलाक हो चुका था. उनका जन्म महाराष्ट्र के ठाणे में हुआ था. माता-पिता के अलग होने के बाद वह अपनी मां और बहन अमृता अरोड़ा के साथ मुंबई के चेंबूर में रहने लगी थीं.

Advertisement
Advertisement

मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प केरल के ईसाई परिवार से आती हैं. उनके पिता अनिल अरोड़ा एक पंजाबी हिन्दू थे. वह मर्चेंट नेवी में काम कर चुके थे. मलाइका अरोड़ा के पिता पिछले वर्ष बीमार हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. उस समय मलाइका और उनकी मां उन्हें देखने अस्पताल गई थीं.

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने मॉडलिंग की दुनिया से अभिनय में कदम रखा. उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स किए हैं जो काफी सफल रहे. इनमें 'दिल से' फिल्म का गाना छैय्या छैय्या और 'दबंग' फिल्म का गाना मुन्नी बदनाम हुई जैसे गाने काफी चर्चित हुए.

ये भी पढ़ें - 

'तारक मेहता' फेम शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन, आज राजस्थान के जोधपुर में होगा अंतिम संस्कार

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)