विज्ञापन

'तारक मेहता' फेम शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन, आज राजस्थान के जोधपुर में होगा अंतिम संस्कार

Shailesh Lodha's Father Passes Away: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर शैलेश लोढ़ा के पिता श्याम सिंह लोढ़ा का अचानक निधन हो गया है. उनके निधन से इंडस्ट्री और साहित्य जगत में शोक की लहर है.

'तारक मेहता' फेम शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन, आज राजस्थान के जोधपुर में होगा अंतिम संस्कार

Shailesh Lodha News: तारक मेहता उल्टा चश्मा के एक्टर शैलेश लोढ़ा गहरे दुख में हैं. उनके पिता श्याम सिंह लोढ़ा का निधन हो गया है. एक्टर शैलेश के पिता श्याम सिंह लोढ़ा करीब डेढ़ महीने से बीमार थे. इसलिए वह उनकी देखभाल के लिए जोधपुर में थे. उनके निधन से इंडस्ट्री और साहित्य जगत में शोक की लहर है. उनके पिता का अंतिम संस्कार शुक्रवार को जोधपुर में किया जाएगा.

पिता के निधन से टूटे  शैलेश लोढ़ा

अभिनेता शैलेश लोढ़ा मशहूर कवियों की लिस्ट में शामिल हैं. उनके पिता के निधन की खबर सुनते ही उनके घर पर रिश्तेदारों और दोस्तों का तांता लगा हुआ है. शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @iamshaileshlodha पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपने पिता के निधन की खबर शेयर की.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि पापा मैं जो भी हूँ...आप की परछाई हूँ..... आज सुबह के सूरज ने जगत तो रोशन किया पर हमारी ज़िन्दगी में अँधेरा हो गया.....पापा ने देह त्याग दी....आंसुओं की भाषा होती तो कुछ लिख पाता.....एक बार फिर से कह दीजिये ना...बबलू. मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता के पिता श्याम सिंह लोढ़ा की दोनों किडनियां खराब हो गई थीं और उन्हें एक हफ्ते में 3 बार डायलिसिस दिया जाता था. श्याम सिंह लोढ़ा एक समाजसेवी थे.

जोधपुर में होगा पिता श्याम लोढ़ा का अंतिम संस्कार

अभिनेता शैलेश सब टीवी पर आने वाले शो तारक मेहता उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाते थे. उनके इस किरदार को दर्शकों के जरिए काफी पसंद किया जाता रहा है. वह साहित्यिक जगत में भी काफी जाना माना चेहरा हैं. पिता के निधन के गम में डूबे शैलेश लोढ़ा ने जानकारी दी है कि शुक्रवार सुबह 10 बजे उनके पिताजी श्याम लोढ़ा का अंतिम संस्कार जोधपुर के सिवांची गेट शमशान घाट पर  किया जाएगा.

अभिनेता शैलेश का जन्म जोधपुर में एक मारवाड़ी परिवार में हुआ था. पर वे अपना करियर बनाने के लिए मुंबई चले गए थे. हाल ही में  तारक मेहता के मेकर्स के साथ चल रहे विवाद के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था. वे पिछले 15 सालों से  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा रहे हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rubina Dilaik Birthday Special: जब टूटने की कगार पर पहुंचा था पति अभिनव से रिश्ता, अलग होने तक का बना लिया था प्लान
'तारक मेहता' फेम शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन, आज राजस्थान के जोधपुर में होगा अंतिम संस्कार
this filmmaker from mumbai will make a filmcity in rajasthan, cm bhajanlal sharma gave details
Next Article
Filmcity: राजस्थान में कहां बनेगी फिल्मसिटी, बॉलीवुड का कौन फिल्मकार बनाएगा - बताया सीएम भजनलाल शर्मा ने
Close