विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: कांग्रेस नेता चुनाव प्रचार में गए थे हिमाचल, ऑफिस में घुस गए चोर; वीडियो आया सामने

Rajasthan News: जयपुर में कांग्रेस नेता के ऑफिस में चोरी हो गई. चोरों ने पहले चौकीदार को बेहोश किया फिर LED टीवी, कम्प्यूटर सहित अन्य सामग्री चोरी कर ले गए.

Rajasthan News: कांग्रेस नेता चुनाव प्रचार में गए थे हिमाचल, ऑफिस में घुस गए चोर; वीडियो आया सामने
जयपुर में कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के ऑफिस में चोरी हो गई.

Rajasthan News: घटना सांगानेर इलाके में बीते 17 मई की रात करीब 12.30 बजे की है. कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज के कार्यालय में दो चोर घुसे. वहां रहने वाले चौकीदार को कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया. जिसके बाद बड़े आराम से पूरे ऑफिस में जाकर हर एक जगह को तलाशा. उनके हाथ जो लगा उसे ले उड़े.

LED TV, कंप्यूटर और 60 हजार चोरी कर ले गए  

चोर LED TV, कंप्यूटर और  कुछ छोटे मोटे समान को ही अपने साथ ले गए. कार्यालय से थोड़ी दूर इन्हीं चोरो ने एक और डकैती करते हुए 60,000 रुपए नगद और 3 मोबाइल ले उड़े. घटना के बाद कार्यालय के कर्मचारी बनवारीलाल ने मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कांग्रेस पर खड़ा किया सवाल 

कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज ने सांगानेर सीट से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सामने चुनाव लड़ा था. इस वारदात के बाद उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर सीएम पर सवाल खड़े किए हैं. 

चुनाव प्रचार पर गए तभी चोरों ने बनाया निशाना

पुष्पेंद्र भारद्वाज ने मुख्यमंत्री पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि उनका कार्यालय मुख्यमंत्री के चुनाव कैंप से मात्र 100 मीटर की दूरी पर है. इसके बाद रों ने इस वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि सांगानेर में कानून व्यवस्था जैसी कोई चीज नहीं है. घटना के बाद कार्यालय के कर्मचारी बनवारीलाल ने मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. भारद्वाज ने बताया कि वे हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरे पर थे तभी उनके कार्यालय को निशाना बनाया गया.  

पुष्पेंद्र ने आंदोलन की चेतावनी दी

सांगानेर में चोरी, चेन स्नैचिंग और डकैती की लगातार बढ़ती वारदातों को लेकर भारद्वाज ने कहा कि वर्तमान विधायक और मुख्यमंत्री को इसकी कोई चिंता नहीं है. उन्होंने चेतावनी दी कि यदि ऐसा ही चलता रहा, तो सरकार को उग्र आंदोलन के लिए तैयार रहना होगा. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Agniveer Reservation: राजस्थान सरकार का अग्निवीरों को बड़ा तोहफा, पुलिस-जेल प्रहरी-वनरक्षक भर्ती में मिलेगा आरक्षण
Rajasthan News: कांग्रेस नेता चुनाव प्रचार में गए थे हिमाचल, ऑफिस में घुस गए चोर; वीडियो आया सामने
Medical colleges Teachers announced to go on mass leave, made serious allegations against the government
Next Article
Rajasthan News: मेडिकल कॉलेजों के शिक्षकों ने सामूहिक अवकाश पर जाने की घोषणा की, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Close
;