विज्ञापन
This Article is From Jan 24, 2024

2024 में बॉलीवुड फिल्मों में दिखेगी 10 नई जोड़ी, ये हॉट जोड़ी पहली बार पर्दे पर करेंगी रोमांस

New Bollywood Jodi: साल 2024 में यह रिकॉर्ड टूटने वाला है. इस लीग में पहला नाम दीपिका पादूकोण और ऋतिक रोशन का लिया जा सकता है, जो जल्द सिनेमा के पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे. दोनों फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में पहली बार पर्दे पर एकदूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखेंगे. 

2024 में बॉलीवुड फिल्मों में दिखेगी 10 नई जोड़ी, ये हॉट जोड़ी पहली बार पर्दे पर करेंगी रोमांस
फिल्म फाइटर में दिखेगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादूकोण की जोड़ी

2024 New Hot Jodi of Bollywood: बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर एक्टर और एक्ट्रेस की जोड़ी बार-बार रिपीट होती है, लेकिन बहुत से ऐस सुपरस्टार एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिनकी जोड़ी फिल्मों अभी तक फिल्मी पर्दे पर एक साथ नहीं दिखी है. साल 2024 में यह रिकॉर्ड टूटने वाला है. इस लीग में पहला नाम दीपिका पादूकोण और ऋतिक रोशन का लिया जा सकता है, जो जल्द सिनेमा के पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे.

फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण साथ काम कर रहे हैं. यह पहली बार है जब दर्शक दीपिका और ऋतिक पर्दे पर एकदूसरे से रोमांस करते हुए देखेंगे. फाइटर कल यानी 25 सितंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है.
Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: twitter

फिल्म 'कल्कि 2898 AD'में दीपिका और प्रभास की बनेगी जोड़ी

2024 के मध्य में रिलीज होने जा रही है प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 AD'में दीपिका पादूकोण लीड एक्ट्रेंस होगी. यह पहली बार होगा जब दीपिका पादूकोण प्रभास के अपोजिट कास्ट की गई है. दोनों को पर्दे पर रोमांस करते हुए दर्शक जरूर देखना चाहेंगे. साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 AD'संभवतः मई में रिलीज होगी. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चान भी अहम भूमिका में होंगे. 

कल्कि 2898 एडी का आधिकारिक पोस्टर

कल्कि 2898 एडी का आधिकारिक पोस्टर

पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे शाहिद और कृति

शाहिद कपूर और कृति सेनन 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में पहली बार एक दूसरे के अपोजिट कॉस्ट किए गए हैं. फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें दोनों की जोड़ी और केमेस्ट्री दोनों गजब की है. दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पंसद की जा रही है. 

Latest and Breaking News on NDTV

पहली बार साथ दिखेंगे विकी कौशल और रश्मिका मंदाना 

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ कॉस्ट होने के बाद बॉलीवुड में डिमांड में आ गई हैं. जल्द ही रश्मिका मंदाना विकी कौशल के अपोजिट पर्दे पर दिखेंगी. रश्मिका फिल्म 'छावा' में विकी कौशल के साथ पर्दे पर रोमांस करती दिखेंगी. दोनों की फिल्म 2024 की आखिरी में रिलीज होगी. 

Latest and Breaking News on NDTV

राधिका मदान संग रोमांस करते दिखेंगे खिलाड़ी अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार कई नई एक्ट्रेस के साथ जोड़ी बना चुके हैं, लेकिन 2024 में अब अक्षय कुमार अपने से 28 वर्ष छोटी राधिका मदान के साथ जोड़ीदार बनकर आ रहे हैं. दोनों तमिल सुपरहिट फिल्म 'सोरारईपोटरू' में पर्दे पर साथ दिखेंगे. अभी हाल ही में अक्षय सैफ अली खान की बेटी सारा खान के साथ काम कर चुके हैं. फिल्म 'अतरंगी रे' में दोनों ने एकदूसरे के साथ रोमांस किया.

Latest and Breaking News on NDTV

नेशनल क्रश बनीं तृप्ति डिमरी संग रोमांस करेंगे विकी कौशल

फिल्म एनिमल में छोटे से रोल से नेशनल क्रश बन चुकी एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी जल्द ही विकी कौशल के साथ पर्दे पर रोमांस करती हुई दिखेंगी. दोनों फिल्म 'मेरे महबूब मेरे सनम' में नजर आएंगे.  इस रोमांटिक फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर तृप्ति डिमरी का हॉट अंदाज देखने को मिल सकता है.  यह फिल्म फरवरी मे रिलीज हो सकती है. 

Latest and Breaking News on NDTV

अजय देवगन और वाणी कपूर पहली बार करेंगे पर्दे पर रोमांस

अजय देवगन और एक्ट्रेस वाणी कपूर पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे. अजय देवगन पिछली बार एक्ट्रेस रकुल प्रीत कौर के साथ नई जोड़ी बनाई थी. अजय अब वाणी कपूर के अपोजिट कास्ट हुए हैं. दोनों फिल्म रेड-2 में साथ दिखेंगे. राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म रेड-2 का टीजर हाल में रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों की जोड़ी पर्दे पर खूब जम रही है. 

Latest and Breaking News on NDTV

शाहिद कपूर पहली बार पूजा हेगड़े संग करेंगे रोमांस

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म ''देवा में एक साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अक्टूबर, 2024 में रिलीज हो सकती है. फिल्म शाहिद दूसरी बार पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे. इससे पहले शाहिद फटा पोस्टर निकला हीरो में पुलिस अफसर की भूमिका में दिखे थे. देवा में शाहिद और पूजा का जलवा पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगा.

Latest and Breaking News on NDTV

सारा अली खान और आदित्य रॉय कूपर की बनेगी जबरा जोड़ी

फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान निर्देशक अनुराग बसु की नई फिल्म मेट्रो इन दिनों में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म लाइफ इन मेट्रों की सीक्वल फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी. सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर स्टारर यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी. 

Latest and Breaking News on NDTV

राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार करेंगे साथ रोमांस

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ जोड़ी बनाने जा रहे हैं. दोनों एक्शन से भरपूर फिल्म योद्धा में एकदूसरे के अपोजिट करेंगे. फिल्म डायरेक्टर पुष्कर ओझा और सागर आंबरे की फिल्म योद्धा फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह फिल्म मार्च, 2024 में रिलीज होगी. इसके अलावा कई नई जोड़ियां साल 2024 में फिल्मों में बन रही हैं. इनमें ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रौशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक अनाम फिल्म आ रही हैं, जो कि पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी. 

ये भी पढ़ें-रणबीर ने प्रभाश को चटाई धूल, वर्ल्डवाइड कमाई में 'एनिमल' से पिछड़ी 'सालार' 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रणबीर ने प्रभाश को चटाई धूल, वर्ल्डवाइड कमाई में 'एनिमल' से पिछड़ी 'सालार' 
2024 में बॉलीवुड फिल्मों में दिखेगी 10 नई जोड़ी, ये हॉट जोड़ी पहली बार पर्दे पर करेंगी रोमांस
Fighter Digital Review: First Day First Show Audience gave 'Fighter' a thumbs up, will be seen real exciting on IMAX 3D
Next Article
Fighter Digital Review: फर्स्ट डे फर्स्ट शो दर्शकों ने 'फाइटर' को दिया एक नंबर, IMAX 3D पर दिखेगा असली रोमांच
Close