विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

ट्रोल हो रही दीपिका ने शेयर किया मजेदार Reel, रणवीर सिंह के कमेंट कर खींचा सबका ध्यान 

Deepika Padukone Latest Reel: कॉफी विद करण में दीपिका अपने एक बयान के कारण ट्रोलर के निशाने पर है. इस बीच दीपिका पादुकोण ने एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिस पर रणवीर सिंह ने रिएक्शन दिया है.

Read Time: 3 min
ट्रोल हो रही दीपिका ने शेयर किया मजेदार Reel, रणवीर सिंह के कमेंट कर खींचा सबका ध्यान 

Deepika Padukone Funny Reel: दीपिका पादुकोण इन दिनों कॉफी विद करण सीजन 8 में कुछ कमेंट्स के लिए सुर्खियां बंटोर रही हैं. इतना ही नहीं, वो सोशल मीडिया पर वह ट्रोल भी हो रही हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने "जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव!" के वायरल ट्रेंड में शामिल होते हुए एक रील शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं ध्यान देने वाला कमेंट रणवीर सिंह का है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है और उनके रिलेशनशिप पर कमेंट करने वालों को करारा जवाब दे रहा है. 

Latest and Breaking News on NDTV

दीपिका पादुकोण ने कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फैस्टिव आउटफिट में सजी-धजी लग रही हैं. उन्हें मजाकिया चेहरे के साथ "इतना सुंदर, इतना सुंदर, बिल्कुल वाओ की तरह लग रही हैं... बस एक वाह की तरह दिख रही हैं..." इन लाइन को इंग्लिश में बोलते हुए रील में देखा जा सकता है. ट्रेंड को फॉलो करते हुए, दीपिका पादुकोण ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "बिल्कुल WOW की तरह दिख रही हूं!" और कुछ फूल इमोजी भी जोड़े. 

दीपिका की रील पर उनके दोस्तों और फैंस ने मजेदार रिएक्शन दिए, जिसमें पहला कमेंट करते हुए पति रणवीर सिंह ने कमेंट लिखा, "हाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहा !!!!! डेड!!!" और जोर से हंसने वाले इमोजी ढेर सारी शेयर की. वहीं करण जौहर ने लिखा, ''मुझे यह बहुत पसंद है, लव लव.'' एक अन्य कमेंट में करण जौहर ने लिखा, ''मैं जुनूनी हूं.'' फाइटर के निर्देशक सिद्दार्थ आनंद ने लिखा, "दीपू बहुत मजाकिया है" और जोर से हंसने वाला इमोजी कमेंट में लिखा. 

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण सीजन 8 में अपनी शादी का वीडियो पहली बार शेयर किया. वहीं, इस सेशन में कपल ने अपने डेटिंग, शादी, रिश्ते, कमिटमेंट और बहुत कुछ के बारें में बात की. दीपिका ने खुलासा किया कि उन्होंने रणवीर सिंह से तब तक कोई वादा नहीं किया था जब तक उन्होंने उन्हें प्रपोज नहीं किया था.

ये भी पढ़ें-आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का नया वीडियो वायरल, क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close