विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 26, 2023

'गंस एंड गुलाब्स' के फर्स्ट लुक में गुलशन देवैया संजय दत्त के हेयरस्टाइल में आए नजर

नेटफ्लिक्स सीरीज गन्स एंड गुलाब्स में एक्टर गुलशन देवैया एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे. उनका लुक देखकर आप भी यह बात समझ जाएंगे.

Read Time: 2 min
'गंस एंड गुलाब्स' के फर्स्ट लुक में गुलशन देवैया संजय दत्त के हेयरस्टाइल में आए नजर
'गंस एंड गुलाब्स' से गुलशन देवैया का फर्स्ट लुक आया सामने
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स सीरीज गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर बताता है कि सीरीज 1990 के दशक पर आधारित है और अगर आपने इसमें थोड़े लंबे बालों वाले गुलशन देवैया की झलक देखी, तो वह उस समय के बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक के साथ बहुत ही अजीब समानता रखते हैं. सूत्रों के मुताबिक, गुलशन का गेटअप 1990 के दशक के संजय दत्त के लुक से काफी प्रेरित है. प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों का कहना है, ''सीरीज 1990 के दशक पर आधारित है और उस दौरान संजय दत्त का क्रेज अपने चरम पर था और कई लोगों ने इसे अपनाना शुरू कर दिया था. टीम ने सोचा कि 1990 के दशक को कैद करने का उस लुक से बेहतर तरीका क्या हो सकता है. वास्तव में यह गुलशन ही थे जिन्होंने यह विचार सुझाया था और वह उस लुक को अपनाने के लिए काफी उत्सुक भी थे. उन्होंने इसे बहुत स्वाभाविक बना दिया.' 

गन्स एंड गुलाब्स एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है जो राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित है. यह 1990 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है. राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और टीजे भानु मुख्य भूमिकाओं में हैं. गुलशन फिलहाल लंदन में 'उलझ' की शूटिंग कर के लौटे हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और रोशन मैथ्यू भी हैं. भारतीय विदेश सेवा पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close