Vicky kaushal Birthday: इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के 36वें बर्थडे सेलिब्रेशन की दिखाई झलक

विक्की और कैटरीना की शादी को तीन साल हो गए हैं. वे 2021 में राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो विक्की की अगली फिल्म लक्ष्मण उतेकर के साथ है. फिल्म का नाम 'छावा' है, जिसमें वह छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कैटरीना और विक्की

Katrina Kaif And Vicky Kaushal: बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ ने अपने पति और एक्टर विक्की कौशल के 36वें जन्मदिन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.मौके पर कैटरीना ने खास पोस्ट शेयर कर विक्की पर ढेर सारा प्यार लुटाया है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. पहली तस्वीर में 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' स्टार एक विंडो के सामने बैठे हुए नजर आ रहे है. उन्होंने डार्क ब्लू जींस के साथ सफेद स्वेटशर्ट पहनी हुई है.

दूसरी तस्वीर में वह हाथ में कॉफी मग पकड़े हुए हैं जबकि तीसरी तस्वीर किसी रेस्तरां की लग रही है. इस तस्वीर में उनके सामने एक प्लेट है, जिसपर "हैप्पी बर्थडे" लिखा हुआ है. इस प्लेट में केक भी है. कैटरीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में हार्ट इमोजी और केक इमोजी पोस्ट की. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी यही तस्वीरे शेयर कीं और सफेद हार्ट इमोजी ड्रॉप किया.

विक्की और कैटरीना की शादी को तीन साल हो गए हैं. वे 2021 में राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो विक्की की अगली फिल्म लक्ष्मण उतेकर के साथ है. फिल्म का नाम 'छावा' है, जिसमें वह छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस बीच, कैटरीना को पिछली बार श्रीराम राघवन की 'मैरी क्रिसमस' में देखा गया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें-भट्टी की तप रहा राजस्थान, प्रदेश के कई इलाकों में गर्मी का 'कर्फ्यू', बाड़मेर में पारा 46 पार