विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

Khichdi 2: हिमांशु ने हंसा को समझाया क्या होता है MRI, मजेदार टीजर आउट

Khichdi 2 मेकर्स ने एक टीजर रिलीज किया है और इसके साथ ही रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है.

Read Time: 3 min
Khichdi 2: हिमांशु ने हंसा को समझाया क्या होता है MRI, मजेदार टीजर आउट
नई दिल्ली:

मचअवेटेड सीक्वल, खिचड़ी 2...इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. भारत के एंटरटेनमेंट की 2 दशकों से ज्यादा की विरासत को जारी रखते हुए द पॉपुलर पारेख परिवार इस ताजा सिनेमैटिक पेशकश में दोगुनी हंसी और पागलपन लाने के लिए तैयार है. शुक्रवार यानी कि 11 अगस्त को प्रोड्यूसर्स ने रिलीज डेट ने तारीख की अनाउंसमेंट के लिए एक वीडियो टीजर रिलीज किया. टीजर में इस पॉपुलर सिटकॉम के सभी मेन किरदार नजर आ रहे हैं. फराह खान, जिन्होंने खिचड़ी:द मूवी (2010) में एक कैमियो किया था उन्होंने भी इस फिल्म में "सुपर स्पेशल अपीयरेंस" दिया है. टीजर में हंसा और हिमांशु का एक जोक भी है जिसमें वह हंसा को एमआरआई का मतलब समझाते हैं.

आतिश कपाड़िया का डायरेक्शन और हैटसॉफ प्रोडक्शंस के बैनर तले आ रही खिचड़ी-2 दर्शकों को एक मजेदार रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाता है...जो कि पारेख परिवार के उसी चिरपरिचित अंदाज से रूबरू करवाता है. इस फिल्म में सुप्रिया पाठक (हंसा), राजीव मेहता (प्रफुल्ल), अनंग देसाई (बाबूजी), वंदना पाठक (जयश्री), कीर्ति कुल्हारी (परमिंदर) और एक्टर-प्रोड्यूसर जमनादास मजेठिया (हिमांशु) लीड रोल कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि वंदना, जो खिचड़ी: द मूवी से गायब थीं अगली कड़ी में पारेख परिवार में अपनी वापसी करती हैं.

क्या है खिचड़ी ?

एक स्टेज प्ले के तौर पर जन्मा, खिचड़ी एक अकेला भारतीय सिटकॉम है जो एक फिल्म, वेब सीरीज के तौर पर आगे बढ़ा और अब इसका एक मजेदार सीक्वल आ रहा है. खिचड़ी एक पॉपुलर शो था जो कि दो साल चला था. 38-एपिसोड का दूसरा सीज़न जिसे इंस्टेंट खिचड़ी कहा गया वो 2005 में स्टार वन पर शुरू हुआ. 23-एपिसोड का तीसरा सीजन जिसे खिचड़ी रिटर्न्स कहा गया 2018 में स्टार प्लस पर आया. खिचड़ी: द मूवी के साथ खिचड़ी फीचर फिल्म में बनने वाला पहला भारतीय सिटकॉम बन गया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close