विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

फिल्म 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अलग अंदाज में दिखे ऋत्विक धनजान और अपूर्वा अरोड़ा

एमएक्स प्लेयर 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' लेकर आया है. इस फिल्म में ऋत्विक धनजान और अपूर्वा अरोड़ा मुख्य भूमिका में हैं. जिसमें यह दोनों सिंगापुर के सैर करते दिखाई देने वाले हैं.

Read Time: 2 min
फिल्म 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अलग अंदाज में दिखे ऋत्विक धनजान और अपूर्वा अरोड़ा
फिल्म 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

एमएक्स प्लेयर 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' लेकर आया है. इस फिल्म में ऋत्विक धनजान और अपूर्वा अरोड़ा मुख्य भूमिका में हैं. जिसमें यह दोनों सिंगापुर के सैर करते दिखाई देने वाले हैं. 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसमें ऋत्विक धनजान और अपूर्वा अरोड़ा काफी शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म सिंगापुर की यात्रा कराने वाली है. यह फिल्म एकल यात्री (रित्विक धनजानी) और एक साहस की तलाश करने वाली लड़की (अपूर्वा अरोड़ा) की यात्रा पर आधारित है. 

फिल्म को लेकर ऋत्विक धनजानी कहते हैं, 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है. इंटेरोगेटिव फॉर्मेट ने मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी, यह जानते हुए कि दर्शकों द्वारा किए गए प्रत्येक विकल्प से एक अलग परिणाम होगा. जैसा कि हमने इस परियोजना पर काम किया, हम इस बारे में उत्साह महसूस कर सकते थे कि दर्शक कहानी को कैसे आकार देंगे. मैं इस तरह के अनूठे साहसिक कार्य में हमारे साथ शामिल होने के लिए मै खुद को बहुत उतावला महसूस कर रहा हूं.

अपूर्व अरोड़ा कहती हैं,  "'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' के इंटरैक्टिव पहलू ने शूटिंग में अप्रत्याशितता की एक परत जोड़ दी - न केवल पात्रों के लिए, बल्कि अभिनेताओं के रूप में हमारे लिए भी. किरदारों को जीवंत करने में रित्विक और मेरे बीच की केमिस्ट्री महत्वपूर्ण थी, और सिंगापुर के जीवंत परिदृश्य की खोज ने यात्रा को और भी यादगार बना दिया. मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं क्योंकि वे इस मनोरम कथा का हिस्सा बन जाते हैं. 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' 25 अगस्त 2023 को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close