National Cinema Day: आज 99 रुपये में मिलेगा 200 रुपये वाली मूवी सीट का टिकट, जल्दी से कर लें बुकिंग

National cinema day 2024: राजस्थान समेत देशभर के सिनेमा प्रेमियों के लिए यह सुनहरा मौका है. आज राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर आप 99 रुपए का टिकट खरीदकर नई रिलीज हुई फिल्म देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
N

National cinema day ticket Price: आज का दिन फिल्म प्रेमियों के लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है. अगर आप कोई लेटेस्ट फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं और जेब खाली होने के डर से बार-बार मूवी थियेटर जाने का प्लान छोड़ रहे हैं, तो आज नेशनल सिनेमा डे ( National Cinema Day 2024) के मौके पर इसका फायदा उठाइए. क्योंकि सिर्फ आज यानी 20 सितंबर को राजस्थान समेत देश के तमाम सिनेमा हॉल में आपको 200 से 1000 रुपए की मूवी टिकट 99 रुपए (National Cinema Day 2024 tickets price)  में मिलेगी. इस ऑफर के जरिए आप अपनी पसंदीदा फिल्म, जिसे आपने कई दिनों से छोड़ रखा है, सिनेमा हॉल में बैठकर देख सकते हैं.

Advertisement

 99 रुपये में मिलेगी मूवी टिकट

आपको बता दें कि देश में हर साल 20 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जाता है. इस मौके पर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने फिल्म प्रेमियों के लिए एक शानदार ऑफर की घोषणा की है. इसके तहत फिल्म प्रेमियों को सिनेमाघरों में सिर्फ 99 रुपये में फिल्में दिखाई जाएंगी. MAI ने जानकारी जारी करते हुए बताया कि पिछले दो सालों से इसकी शुरुआत की जा रही है. इसपर लोगों की लगातार अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. अब तक 60 लाख से ज्यादा दर्शक इस ऑफर का फायदा उठा चुके हैं.

Advertisement

किन सिनेमा घरों में मिलेगा फिल्म देखने का मौका

यह खास अवसर सभी आयु वर्ग के दर्शकों को सिनेमाई आनंद के एक दिन के लिए एक साथ लाता है. इस साल, कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. यह केवल उनके दर्शकों की वजह से संभव हो पाया है. इसलिए MAI अपने उन सभी फिल्म प्रेमियों को धन्यवाद है जिन्होंने इस सफलता में उनका योगदान दिया. हर साल की तरह इस साल भी सिनेमा दिवस के मौके पर दर्शक 4000 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स स्क्रीन पर इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे. इनमें PVR Inox, Cinepolis, Mirage, Citypride, Asian, Mukta A2, Movie Time, Wave, Moviemax, M2K, Delight और कई अन्य सिनेमाघर शामिल हैं.

Advertisement

किन फिल्मों का ले सकते है मजा

इस ऑफर के तहत दर्शक ट्रांसफॉर्मर्स वन, नेवर लेट गो, युधरा, स्त्री 2, तुम्बाड, वीर जारा, कहां शुरू कहां खतम और द बकिंघम मर्डर्स जैसी फिल्में देख सकेंगे. साथ ही, क्षेत्रीय भाषा की फिल्में जैसे नवरा माजा नवसाचा-2, सुचो सूरमा और अरदास सरबत दे भले दी जैसी क्षेत्रीय फिल्में भी दिखाई जाएंगी.

यह भी पढ़ें: जयपुर में हाथ मिलाते नजर आए 'साढ़ू भाई', जानें डोटासरा और किरोड़ी लाल में क्या हुई बातचीत?