विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 23, 2023

Christmas 2023: पति और बेटी के साथ क्रिसमस की छुट्टियां मना रहीं प्रियंका चोपड़ा, सामने आईं तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह और उनका परिवार क्रिसमस की छुट्टियों का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में प्रियंका और निक जोनास एक साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि मालती मैरी खेलती हुई दिखाई दे रही है.

Christmas 2023: पति और बेटी के साथ क्रिसमस की छुट्टियां मना रहीं प्रियंका चोपड़ा, सामने आईं तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा अपने बेटी के साथ

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर खुश तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वे बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. पहली पिक्चर में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास एक साथ पोज देते हुए पूरे दिल से मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने मॉर्गन स्टीवर्ट मैकग्रा के साथ एक और क्लिक साझा किया. परिवार के साथ उनके हॉलिडे डिनर की तस्वीरें भी हैं. बेबी मालती मैरी के खेलने के समय की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें भी हैं. प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लेटली." यानी हाल ही में.

यहां देखें प्रियंका चोपड़ा की पोस्ट

कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने घर पर अपनी क्रिसमस की तैयारियों की झलक शेयर की थी. उन्होंने अपने फायरप्लेस की एक तस्वीर साझा की जिसमें रोशनी, हॉली और सांता मोजे से सजाए गए हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आभारी." ICYMI, यह वह फोटो है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं.

2018 में प्रियंका ने की थी शादी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जनवरी, 2022 में बेटी मालती मैरी का स्वागत किया. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन का प्रतिनिधित्व किया. उन्होंने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की. निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म लव अगेन में सेलीन डायोन और सैम ह्यूगन के साथ एक कैमियो भूमिका निभाई थी.

Latest and Breaking News on NDTV

हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी प्रियंका  

प्रियंका चोपड़ा के लिए यह साल बेहद व्यस्त रहा. उन्होंने रुसो ब्रदर्स सिटाडेल और लव अगेन नामक एक संगीतमय हॉलीवुड प्रोजेक्ट में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ सह-अभिनय किया. फिल्म में पति निक जोनास का भी कैमियो था. वह अगली बार जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Big Boss 17: वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आएंगी रवीना टंडन, अब्दु रोजिक भी करेंगे ज्वाइन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Big Boss 17: वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आएंगी रवीना टंडन, अब्दु रोजिक भी करेंगे ज्वाइन
Christmas 2023: पति और बेटी के साथ क्रिसमस की छुट्टियां मना रहीं प्रियंका चोपड़ा, सामने आईं तस्वीरें
Salaar Vs Dunki: Dunki blown away in the storm of 'Salaar', Prabhas starrer film earns record breaking even on the third day
Next Article
Salaar Vs Dunki: 'सालार' की आंधी में उड़ गई डंकी, प्रभास स्टारर फिल्म ने तीसरे दिन भी की रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई
Close
;