विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

एक्टिंग डेब्यू सीरीज 'बजाओ' के लिए रफ्तार ने किया था ये खास काम

शिव वर्मा और सप्तराज चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित, ‘बजाओ’ एक कॉमेडी वेब सीरीज है, जिसकी कहानी तीन लड़के, एक बिंदास लड़की और एक रैपर के इर्दगिर्द घुमती है.

Read Time: 2 min
एक्टिंग डेब्यू सीरीज 'बजाओ' के लिए रफ्तार ने किया था ये खास काम
"मैं सेट पर किसीसे बात नहीं करता था" - रफ़्तार

अपनी सिंगिंग और रैप से फैंस का दिल जीत चुके रैपर रफ्तार जियो स्टूडियोज़ की आनेवाली वेब  सीरीज 'बजाओ' से अभिनय की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे है. इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. दरअसल, अपने किरदार में ढलने के लिए रफ्तार ने सेट पर लोगों से बात करना भी बंद कर दिया था, वह काफी चुपचाप रहते थे इस बारे में उनसे पूछने पर वह कहते है कि, “मैं सेट पर अपना टेक देने के पहले या उसके बाद भी, किसिसे कुछ बात किए बिना चुपचाप एक कुर्सी पर बैठे रहकर बस बाकी के किरदारों के टेक देखता रहता. उनको समझने की कोशिश करता, जिससे मुझे मेरे किरदार में सहज ढलने में मदद होती थी. 

इसी पर आगे रफ्तार कहते हैं कि,  ''इस शो के लिए मेरी जिंदगी से काफी  रेफरेंस लिया गया है. माना की थोड़ी चीज़े अतिरंजित हैं लेकिन मुश्किलों का सामना मैंने भी किया है, उदास मैं भी रह रहा हूं, मस्ती मैं भी करता ही हूं, म्यूजिक से तो मुझे बहुत ही प्यार है तो यह किरदार मेरे खुद से बहुत दूर नही था.”

शिव वर्मा और सप्तराज चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित, ‘बजाओ' एक कॉमेडी वेब सीरीज है, जिसकी कहानी तीन लड़के, एक बिंदास लड़की और एक रैपर के इर्दगिर्द घुमती है तथा पंजाबी हिपहॉप संगीत और रोमांचक रैप के तड़के के साथ  हास्यजनक मनोरंजन की सैर कराती है. यह 25 अगस्त को JioCinema पर रिलीज होगा. वहीं हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में भी वह अपनी सीरीज को प्रमोट करने टीम के साथ पहुंचे थे. 

रफ्तार की बात करें तो कई बॉलीवुड गाने और म्यूजिक एल्बम से उन्होंने एक खास पहचान बनाई है. वहीं उनके रैप किए गए गाने आज बी फैंस के बीच छाए रहते हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close