विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

राजश्री और जियो स्टूडियो की आगामी फिल्म 'दोनों' 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

नवोदित निर्देशक अवनीश एस बड़जात्या की फिल्म दोनों का टीजर और गाना लोगों के दिलों को छू गया है. लोगों को इन नवोदित कलाकार राजवीर देओल और पलोमा के बीच की केमेस्ट्री काफी अट्रैक्ट कर रही है.

Read Time: 2 min
राजश्री और जियो स्टूडियो की आगामी फिल्म 'दोनों' 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
5 अक्टूबर को रिलीज होगी 'दोनों'
नई दिल्ली:

नवोदित निर्देशक अवनीश एस बड़जात्या की फिल्म 'दोनों (Dono)' का टीजर और गाना लोगों के दिलों को छू गया है. लोगों को इन नवोदित कलाकार राजवीर देओल (Rajveer Deol) और पलोमा ठकेरिया (Paloma Thakeria) के बीच की केमेस्ट्री काफी अट्रैक्ट कर रही है, और उन्हें इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, इसी बीच मेकर्स ने इस बात की घोषणा कर दी कि फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

एक लेविश डेस्टीनेशन वेडिंग का बैकड्रॉप है, जहां दुल्हन का दोस्त देव (राजवीर) दूल्हे की दोस्त मेघना (पालोमा) को मिलता है. एक भव्य इंडियन वेडिंग के दौरान दो अजनबियों के बीच एक दिल छू लेने वाली यात्रा शुरू होती है. दोनों एक शहरी कहानी होने का वादा करती है जो रोमांस, रिश्तों और दिल के मामलों को सेलिब्रेट करती है.

राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने नए कलाकारों को लॉन्च करने के अपनी 75 साल की लैगेसी को बरकरार रखा है. यह प्रोडक्शन सभी स्ट्रीम्स के नई प्रतिभाओं को लॉन्च करते आया है. राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं 'दोनों' जिसका निर्देशन अवनीश एस बड़जात्या ने किया है. कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. सूरज आर. बड़जात्या फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं. 5 अक्टूबर को 'दोनों' आप के नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close