विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 13, 2023

शाहरुख खान ने उठाया जवान के दूसरे गाने 'चलोना' के टीज़र से पर्दा

जवान का नया रोमांटिक गाना चलोना 14 अगस्त को रिलीज होने वाला है, जिसका ऐलान शाहरुख खान ने टीजर शेयर करते हुए किया है.

Read Time: 2 min
शाहरुख खान ने उठाया जवान के दूसरे गाने 'चलोना' के टीज़र से पर्दा
जवान के नए गाने चलोना के टीजर से उठा पर्दा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर है. जी हां, रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान आखिरकार एक रोमांटिक ट्रैक में देखने दिखाई देने वाले हैं.  शाहरुख खान ने खुद अपने हाथों से फिल्म के रोमांटिक ट्रैक 'चलेया' के टीज़र से पर्दा उठाया है. एनर्जी से भरपूर गीत "जिंदा बंदा" के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए एक रोमांटिक गीत पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ऐसे में 'चलोना' गाना 14 अगस्त को रिलीज होने वाला है, जिसे लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है. 

हाल ही में, #AskSRK सेशन के दौरान, सुपरस्टार ने बताया कि 'चलोना' फिल्म में उनका पसंदीदा गाना है - जो कि रोमांटिक, मधुर और दिल को छू लेने वाला है. यह कहना गलत नहीं होगा कि फैंस स्क्रीन पर शाहरुख के दिलकश रोमांस की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इसी के चलते गाने के रिलीज से पहले शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसकी वीडियो में नयनतारा संग उनकी रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. जबकि पोस्ट के साथ उन्होंने एक खास कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने कोरियोग्राफर से लेकर गाना गाने वाले सिंगर और राइटर का शुक्रिया अदा किया. वहीं पोस्ट देखने के बाद फैंस ने भी उन्हें धन्यवाद किया है.  

 जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की एक प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है।  यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close