विज्ञापन
Story ProgressBack

शाहरुख खान 2024 में भी लगाएंगे सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक, जल्द करेंगे ऐलान

Shahrukh Khan 2024: शाहरुख की अगली फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' हो सकती है, जबकि दूसरी फिल्म रिड चिलीज के बैनर की फिल्म भक्षक हो सकती है, वहीं, तीसरी फिल्म का खुलासा शाहरुख खुद करेंगे जब वो छुट्टी से लौटेंगे.

Read Time: 3 min
शाहरुख खान 2024 में भी लगाएंगे सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक, जल्द करेंगे ऐलान
शाहरुख खान ( फाइल फोटो)

King Khan's Hattrick Film: बॉलीवुड में किंग खान के रूप में मशहूर शाहरुख खान के लिए साल 2023 कमबैक साबित हुआ. करीब पांच साल तक फिल्मों से दूर रहे शाहरुख की साल 2023 में तीन फिल्में रिलीज हुईं और तीनों फिल्में सुपरहिट रहीं. 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'पठान' और 'जवान' में धमाकेदार रही और साल के अंत में रिलीज हुई फिल्म डंकी भी हिट साबित हुई.

फिल्म 'पठान' ने दुनियाभर 1,050.30 करोड़ की कमाई की, दूसरी फिल्म 'जवान' ने 1,148.32 करोड़ की कमाई की, वहीं, आखिरी फिल्म 'डंकी' अभी तक वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.  

दिलचस्प बात यह है कि 2023 भी एसआरके का साल बन गया. शोमैन राज कपूर के अलावा किसी भी अभिनेता ने एक साल में बैक-टू-बैक ऑल-टाइम कमाई करने वाली फिल्में नहीं दीं हैं. इस तरह शाहरुख ने 2023 में पठान, जवान और डंकी के जरिए कुल 2600 करोड़ रुपए का बिजनेस किया जबकि बॉलीवुड की कुल कमाई 2023 में 4400 करोड़ रुपए की रही. 

खबर है शाहरूख खान साल 2024 में भी तीन बड़ी फिल्मों की घोषणा करने वाले हैं. यानी कि 2024 में भी शाहरुख सुपरहिट फिल्मों की हैट्रिक लगाने की कोशिश में हैं. हालांकि अभी उनकी फिल्मों की घोषणा होनी बाकी हैं, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख यशराज के स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म में लीड भूमिका निभा सकते हैं.

शाहरुख की अगली फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' हो सकती है, जबकि दूसरी फिल्म रिड चिलीज के बैनर की फिल्म भक्षक हो सकती है, वहीं, तीसरी फिल्म का खुलासा शाहरुख खुद करेंगे जब वो छुट्टी से लौटेंगे.

 दरअसल, शाहरुख खान साल 2023 में तीन सुपरहिट फिल्मों की सफलता के बाद इंज्वॉय कर रहे हैं और लंबे वीकेशन पर जाने वाले हैं. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान जनवरी महीने में एक फैमिली वेकेशन पर जाएंगे. वहां से लौटने के बाद, महीने के आखिर में वो अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगे.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close