राजस्थान में नहीं मिला शादी का वेन्यू, अब इस जगह 7 फेरे लेगा टीवी का ये खूबसूरत कपल

Surbhi Jyoti wedding date: टीवी की बिंदास एक्ट्रेस सुरभी ज्योति अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर सुमित सूरी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Surbhi Jyoti and Sumit Suri

Surbhi- Sumit wedding: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में लोग शादी की सारी तैयारियां, वेन्यू बुकिंग से लेकर सभी चीजें पहले ही कर लेना चाहते हैं. ताकि शादी के नजदीक आने पर उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े. वरना वो अपने पार्टनर के साथ अपनी पसंदीदा डेस्टिनेशन पर अपनी जिंदगी के सबसे बेहतरीन पलों को एंजॉय नहीं कर पाएंगे. ऐसा कि टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस सुरभि ज्योति के साथ हुआ है. सुरभि ज्योति छोटे पर्दे के कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने वाले नागिन सीरियल से काफी मशहूर हुई हैं.

 सुरभी - सुमित अक्टूबर में करेंगे शादी

पिछले काफी समय से अपने प्रोजेक्ट कमिटमेंट्स के चलते सुरभि अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर सुमित सूरी के साथ शादी की डेट फाइनल नहीं कर पा रही थीं. कुछ समय पहले शादी की डेट भी सामने आई थी. लेकिन किसी कारणवश उस डेट को कैंसिल करना पड़ा. अब सुरभि ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया है कि वह इसी महीने अपने बॉयफ्रेंड सुमित से शादी करने जा रही हैं.

Advertisement

राजस्थान में करना चाहती थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक सुरभि की डेट पोस्टपोन होने का कनेक्शन राजस्थान से है. दरअसल सुरभि की पसंदीदा जगह मरुधरा है. वो यहीं शादी करना चाहती थीं, लेकिन तैयारियों में बार-बार दिक्कत आने और राजस्थान में डेस्टिनेशन वेन्यू न मिलने की वजह से उन्हें अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी.

Advertisement

जिम कोर्बेंट पार्क में लेंगे सात फेरे

शादी के लिए वे कई बार उदयपुर, जोधपुर और जयपुर जा चुकी थीं. लेकिन सुरभि को मनचाही तारीख नहीं मिल पाई. जिसके चलते उन्हें इसे टालना पड़ा. लेकिन अब वे इसी महीने 27 अक्टूबर को उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में सुमित सूरी के साथ सात फेरे लेंगी.

 'नागिन 3' से खूब पॉपुलर हुईं सुरभि ज्योति

टीवी सीरियल्स के अलावा सुरभि ज्योति फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री की तीन फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रीजनल थिएटर और फिल्मों से की थी. इसके बाद उन्होंने रेडियो जॉकी के तौर पर भी काम किया है. उन्होंने पंजाबी मूवी 'इक कुड़ी पंजाबी दी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन एक्ट्रेस को फेम छोटे पर्दे से मिला. साल 2012 में जब सुरभि ज्योति ने 'कुबूल है' में मुख्य भूमिका निभाई तो इस शो से वह घर-घर में मशहूर हो गईं. इसके बाद 'नागिन 3' से खूब पॉपुलर हुईं. उनके होने वाले पति सुमित सूरी टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. वह एक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Entertainment News: इंस्टाग्राम पर इमोशनल हुए संजय दत्त, बेटी इकरा और बेटे शारू से कही दिल की बात

Topics mentioned in this article