विज्ञापन

Entertainment News: इंस्टाग्राम पर इमोशनल हुए संजय दत्त, बेटी इकरा और बेटे शारू से कही दिल की बात

Bollywood News : संजय दत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी दोनों जुड़वा बच्चों शानू और इकरा को बर्थडे विश किया है. 

Entertainment News: इंस्टाग्राम पर इमोशनल हुए संजय दत्त, बेटी इकरा और बेटे शारू से कही दिल की बात
संजय दत्त अपने बच्चों के साथ

Sanjay Dutt on Instagram: बॉलीवुड के मुन्नाभाई अपने अनोखे अंदाज के लिए हमेशा से अपने फैंस के दिलों में कई सालों से जगह बनाए हुए है. संजू बाबा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. वह अक्सर अपने फैंस को अपने जुड़े अपडेट देते रहते है. इस बार संजय दत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी दोनों जुड़वा बच्चों शानू और इकरा को बर्थडे विश किया है. 

इंस्टाग्राम पर किया बर्थडे विश

संजय दत्त ने अपने जुड़वां बच्चों शाहरान और इकरा को दिल को छू लेने वाले नोट के साथ जन्मदिन की बधाई दी और अपनी और दोनों बच्चों की तस्वीरें भी शेयर कीं. उन्होंने लिखा, 'प्यारे शाहरान और इकरा, आप दोनों को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आप दोनों हमेशा मेहनत के साथ आगे बढ़ते रहें. और हमेशा सभी से प्यार से बात करते रहें. मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आने वाला साल आप दोनों के लिए बहुत अच्छा हो.

बच्चों को किया बर्थडे विश

शेयर की गई पहली तस्वीर में, संजय दत बेटी इकरा को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि शाहरान उनके करीब खड़े हैं और वे सभी एक साथ पोज देते हैं. दूसरी फोटो में, संजय, मान्यता और उनके बच्चे स्कूटर पर बैठे और तस्वीर के लिए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

14 साल पहले  पिता बने थे संजय दत्त

संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता 21 अक्टूबर 2010 को जुड़वां बच्चों शाहरान और इकरा के माता-पिता बने थे. वहीं, प्रोफेशनल काम की बात करें तो संजय दत्त पिछले साल 2023 में तमिल फिल्म 'लियो' में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: सलीम खान के इंटरव्यू से नाराज हुआ बिश्नोई समाज, देवेंद्र बूड़िया बोले- 'सलमान का परिवार दूसरी बार बना गुनहगार'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
सलीम खान के इंटरव्यू से नाराज हुआ बिश्नोई समाज, देवेंद्र बूड़िया बोले- 'सलमान का परिवार दूसरी बार बना गुनहगार'
Entertainment News: इंस्टाग्राम पर इमोशनल हुए संजय दत्त, बेटी इकरा और बेटे शारू से कही दिल की बात
There is going to be a new action hero in Bollywood, you will also become a fan after seeing the gym body.
Next Article
Next Action Hero: बॉलीवुड को मिलने वाला है नया एक्शन हीरो, जिम बॉडी देख आप भी हो जाएंगे फैन
Close