विज्ञापन
Story ProgressBack

Elvish Yadav News: एल्विश यादव के केस में 7 दिन बाद आएगा नया मोड़! जयपुर से आएगी स्पेशल रिपोर्ट

Elvish Yadav Latest News: एल्विश यादव पर नोएडा के थाने में विदेशी लड़कियों की सप्लाई और सांपो के जहर को बेचने के आरोप में केस दर्ज हुआ है. साथ ही एल्विश पर आरोप है कि नोएडा और एनसीआर के फार्म हाउसों में अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ गैरकानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम देते हैं.

Read Time: 3 min
Elvish Yadav News: एल्विश यादव के केस में 7 दिन बाद आएगा नया मोड़! जयपुर से आएगी स्पेशल रिपोर्ट
एल्विश यादव (फाइल फोटो).

Elvish Yadav Case Update: यूट्यूबर एल्विश यादव से जुड़े सांप के जहर के मामले में उत्तर प्रदेश के नोएडा से जब्त किए गए जहर के नमूने परीक्षण के लिए जयपुर की फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला को प्राप्त हो गए हैं. जयपुर में फोरेंसिक प्रयोगशाला (FSL) के निदेशक अजय शर्मा ने कहा कि नमूने कल प्राप्त हुए थे. प्रयोगशाला में नमूनों का परीक्षण किया जा रहा है और रिपोर्ट सात दिन बाद आएगी.

कोटा में हुई थी पूछताछ

मालूम हो कि बीते दिनों नोएडा में सपेरों की गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव पर रेव पार्टी और सांपों की जहर की सप्लाई का संगीन आरोप लगा था. नोएडा पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज किया था और तीन राज्यों की पुलिस एल्विश यादव की तलाश कर रही थी. इस बीच सूचना आई थी कि राजस्थान के कोटा जिले में एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन बाद में कोटा की ग्रामीण पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद एल्विश यादव को छोड़ दिया गया था

पंजाब नंबर की गाड़ी में एल्विश

पुलिस ने उस वक्त बताया था कि कोटा-झालावाड़ हाईवे पर कोटा की ग्रामीण पुलिस चुनाव को लेकर नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चला रही थी. यह दिल्ली-मुंबई रोड है. यहां दूसरे राज्यों के नंबर वाली कारों पर विशेष नजर रखी जा रही है. इसी क्रम में एल्विश यादव पंजाब नंबर की एक कार से आया. कार में एल्विश के साथ तीन और युवक सवार थे. जिसे पुलिस ने रोका. पूछताछ की, गाड़ी का पेपर देखा और उसके बाद छोड़ दिया. 

'एल्विश अभी वांटेड नहीं है'  

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने व विदेशी लड़कियों की सप्लाई करने का मामला दर्ज था. राजस्थान पुलिस के उच्चाधिकारियों ने नोएडा पुलिस को जानकारी दी, लेकिन नोएडा पुलिस ने राजस्थान पुलिस को यह कहते हुए मना कर दिया कि अभी एल्विश यादव पर आरोप साबित नहीं है और ना ही अभी वो वांडेड है.

'मैं सांसद पर करूंगा केस'

रेव पार्टी करने और जहरीले सापों के जहर की तस्करी के आरोपों के बीच एल्विश यादव को लेकर चर्चा बढ़ गई है. हालांकि एल्विश को इंडस्ट्री और फैंस का लगातार सपोर्ट मिल रहा है, तो वहीं, प्रकरण के बाद एल्विश यादव ने सांसद मेनका गांधी के ऊपर मानहानि का केस करने की बात भी कहीं है. भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्‍था पीपल फॉर एनिमल्‍स ने स्टिंग ऑपरेशन के जरिए 5 आरोपियों को गिरफ्तार करवाया था. इस प्रकरण पर मेनका गांधी ने मीडिया से बातचीत में एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की थी. साथ ही कहा था कि एक बेजुबान जानवर को परेशान किया,उनके जहर की तस्करी की गई, उनके संस्था की नजर एल्विश पर थी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close