विज्ञापन

Rubina Dilaik Birthday Special: जब टूटने की कगार पर पहुंचा था पति अभिनव से रिश्ता, अलग होने तक का बना लिया था प्लान

Rubina Dilaik: रुबीना 'बिग बॉस 14' के जरिए अपने फैन्स से अलग अंदाज में मिली, वहीं इसमें आना उनके लिए नई जिंदगी मिलने जैसा था. क्योंकि इसमें आने के बाद उन्होंने अपनी शादी को टूटने से बचा लिया था.

Rubina Dilaik Birthday Special: जब टूटने की कगार पर पहुंचा था पति अभिनव से रिश्ता, अलग होने तक का बना लिया था प्लान
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik: उन्होंने टीवी की संस्कारी और छोटी बहू के तौर पर टीवी के जरिए भारतीय घरों में अपनी पहचान बनाई. छोटे पर्दे पर शांत दिखने वाली रुबीना दिलैक असल जिंदगी में काफी अलग हैं. वह हमेशा अपनी बातें बेबाकी से कहती हैं.  टीवी पर सिंपल और स्वीट दिखने वाली रुबीना का ने अपना ग्लैमरस अंदाज 'बिग बॉस 14' में दिखाया. इसमें  राधिका शास्त्री (छोटी बहू के किरदार का नाम) ने हमें एक अलग कॉन्फिडेंट और अपने हक के लिए आवाज उठाने वाली लड़की से मिलवाया. लेकिन जहां  रुबीना 'बिग बॉस 14' के जरिए  अपने  फैन्स से अलग अंदाज में मिली, वहीं इसमें आना उनके लिए नई जिंदगी मिलने जैसा था. क्योंकि इसमें आने के बाद उन्होंने अपनी शादी को टूटने से बचा लिया था. जिसका जिक्र खुद रुबीना ने 'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड में किया था.

रूबिना और अभिनव लिया था तलाक लेने का फैसला

रुबीना ने बताया था कि उन्होंने और उनके पति अभिनव शुक्ला ने तलाक लेने का फैसला कर लिया था. लेकिन सलमान खान ने उनके रिश्ते को टूटने से बचाने में मदद की. और रियलिटी शो में दोनों के बीच सुलह कराई. रुबीना ने बताया था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए. उनका अपने पति अभिनव से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा हो रहा था. लॉकडाउन के दौरान ये सब और भी बढ़ गया था. जिसके कारण हमने अलग होने का फैसला कर लिया था, दरअसल इस दौरान हम छोटी-छोटी बातों पर लड़ने लगे थे. ऐसा लगने लगा था कि हम एक दूसरे के साथ एक ही घर में नहीं रह पाएंगे, इसलिए हमे अहम फैसला लिया था.  वही तलाक लेने से पहले हम दोनों कुछ वक्त साथ बिताना चाहते थे क्योंकि इसका असर हमारे परिवारों पर भी पड़ने वाला था कि अचानक इस दौरान हमें कलर्स की तरफ से 'बिग बॉस 14' का ऑफर आया और हम इसमें जाने केा फैसाल ले लिया. क्योंकि हमें लगा कि एक दूसरे से खुलकर बात करने का यही सही वक्त है. लेकिन यहां भी स्थिति वही थी.

सलमान खान  बने रूबिना और अभिनव के क्यूपिड

वहीं जब शो के होस्ट सलमान खान को इस बारे में पता चला तो हमेशा की तरह उन्होंने क्यूपिड की को रोल प्ले करते हुए दोनों को समझाया और एक दूसरे की बातों को समझने को कहा. जिसके बाद दोनों एक दूसरे की ताकत बनकर उभरे और नतीजा ये हुआ कि रुबीना ने शो की विनर का खिताब भी अपने नाम कर लिया. बाहर आने के बाद उन्होंने 2021 में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि घर में एक साथ चुनौतियों का सामना करने से उनका रिश्ता और मजबूत हुआ.

 21 जून, 2018 की दोनों ने शादी 

टीवी की छोटी बहू की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो  आज रूबिना अपना जन्मदिन मना रही है. उन्होंने अभिनव शुक्ला से 21 जून, 2018 को शादी की थी. 27 नवंबर, 2023 को उनकी जुड़वां बेटियां जीवा और ऐधा  पैदा हुई.  रुबीना दिलैक ने 'छोटी बहू' में राधिका शास्त्री के रूप में छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था  इसके बाद उन्होंने 'पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद', 'देवों के देव...महादेव' और 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' जैसे पोमस शो में काम किया. उन्ंहे पहचना 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक  से मिली . 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मनोज बाजपेयी ने बेचा मुंबई का पुराना फ्लैट, इतने करोड़ के घर में रहते हैं "फैमिली मैन"
Rubina Dilaik Birthday Special: जब टूटने की कगार पर पहुंचा था पति अभिनव से रिश्ता, अलग होने तक का बना लिया था प्लान
Tarak Mehta Fame Shailesh lodha Father Dies at jodhpur
Next Article
'तारक मेहता' फेम शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन, आज राजस्थान के जोधपुर में होगा अंतिम संस्कार
Close