विज्ञापन
Story ProgressBack

Bakrid 2024 Outfits: बकरीद पर चाहते हैं प्यारा लुक तो इन आउफिट से लें आइडियाज, चांद सी दिखेंगी हसीन

Bakrid 2024 Outfits: अगर आप बकरीद के मौके पर खुद को कुछ अलग लुक देना चाहती हैं तो इन आउटफिट आइडियाज पर जरूर गौर करें जो आपको कंप्लीट बकरीद लुक देंगे.

Read Time: 2 mins
Bakrid 2024 Outfits: बकरीद पर चाहते हैं प्यारा लुक तो इन आउफिट से लें आइडियाज, चांद सी दिखेंगी हसीन

Bakrid 2024 Outfits: बकरीद के मौके पर हर लड़की खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती, इसलिए वह जो भी ट्रेंड में है, उसे बकरीद वॉर्डरोब (Bakrid Wardrobe) में शामिल करना चाहती है. अगर आप भी इस बार कुछ ऐसा ही सोच रही हैं और अपने लुक को लेकर काफी कंफ्यूज हैं तो हम आपके लिए कुछ खास स्टाइलिश लुक हैं,  जिनसे आप इंस्पायर होकर अपना ईद लुक क्रिएट कर सकती हैं.

तो चलिए देखते हैं ईद के लिए कुछ खास डिजाइन, जिन्हें आप अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं. और अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं.

Full sleeve kurti with flared palazzo

Full sleeve kurti with flared palazzo

फ्लेयर वाले प्लाजो के साथ में फुल स्लीव कुर्ती

फ्लेयर्ड प्लाजो के साथ फ्लेयर्ड डिजाइन वाली फुल स्लीव कुर्ती बेहद स्टाइलिश होती है. बकरीद पर आप इसे अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं.

Zardosi Golden Border Suit

Zardosi Golden Border Suit

जरदोजी गोल्डन बॉर्डर सूट

अगर आप बकरीद के मौके पर कुछ चमकीले कपड़े पहनना चाहती हैं तो जरदोजी गोल्ड बॉर्डर वाला सूट ट्राई कर सकती हैं. इसमें आप अपने स्टाइल के साथ वाइब्रेंट कलर्स कैरी कर सकती हैं. इसके साथ ही मांग टीका और हैवी इयररिंग्स जैसी एक्सेसरीज आपके लुक को एलिगेंट लुक देंगी., जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से पहन सकती हैं.

Cotton Sharara Set

Cotton Sharara Set

कॉटन शरारा सेट

इस मौके पर आप कॉटन शरारा सेट ट्राई कर सकती हैं, जो देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं. गर्मियों में काफी कंफर्टेबल भी होते हैं, इसमें आप खूबसूरत दिखेंगी. इस ड्रेस की खास बात यह है कि आप इसके साथ सिंपल कुर्ती पहन सकती हैं. साथ ही आप इसे सिंपल सलवार के साथ कैरी करके अपने लुक को एलिगेंट लुक दे सकती हैं.

Chicken Gharara Suit

Chicken Gharara Suit

चिकन घरारा सूट

चिकनकारी हमेशा से ही सूट में लड़कियों की पहली पसंद रही है. क्योंकि, गर्मी में इसे खूब कैरी किया जाता है. इसका फैब्रिक भी काफी आरामदायक होता है. इस सूट की खासियत यह है कि इसमें लुक काफी क्लासिक और काफी रॉयल लगता है. और कम से कम एक्सेसरीज के साथ आप अपने लुक को काफी स्टाइलिश लुक दे सकती हैं. इसमें आप व्हाइट या लाइट कलर चुन सकती हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Skin Care Tips: क्या तेज धूप ने बिगाड़ दी है आपकी त्वचा, तो हेल्दी एंड शाइनी स्किन के लिए अपनाएं ये टिप्स
Bakrid 2024 Outfits: बकरीद पर चाहते हैं प्यारा लुक तो इन आउफिट से लें आइडियाज, चांद सी दिखेंगी हसीन
Happy International Yoga Day 2024 Wishes Quotes to your Friend Family and Love
Next Article
Happy International Yoga Day Wishes 2024: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर अपने प्रियजनों को दें शुभकामनाएं
Close
;