विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

1.71 क्विंटल डोडा पोस्त के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, विटारा ब्रेजा कार में सवार थे आरोपी

पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि एक विटारा ब्रेजा कार संख्या आरजे 26 सीए 4922 से 09 कट्टों में भरा 1 किवंटल 71 किलोग्राम डोडा पोस्त, एक पिस्टल व 05 जिंदा कारतूस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया.

Read Time: 2 min
1.71 क्विंटल डोडा पोस्त के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, विटारा ब्रेजा कार में सवार थे आरोपी
गिरफ्तार हुए तीन ड्रग तस्कर
Hanumangarh:

जिले की रावतसर पुलिस ने नशा तस्करी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरूवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनकी विटारा ब्रेजा कार से 1 क्विंटल 71 किलो डोडा पोस्त और एक पिस्तौल समेत 5 जिंदा कारतूस जब्त करने में सफलता हासिल की. हालांकि दो तस्कर मौके से भागने में कामयाब रहे. 

रिपोर्ट के मुताबिक तीनों तस्करों की धरपकड़ के बाद आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि एक विटारा ब्रेजा कार संख्या आरजे 26 सीए 4922 से 09 कट्टों में भरा 1 किवंटल 71 किलोग्राम डोडा पोस्त, एक पिस्टल व 05 जिंदा कारतूस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार हुए तीनों तस्कर के पास से जब्त की गई एक विटारा ब्रेजा कार और स्विफ्ट डियाजर कार संख्या को जब्त कर लिया. हालांकि स्विफ्ट में सवार दोनों बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे, जिनकी तलाश अभी जारी है.

पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों आरोपियों की पहचान क्रमशः जोधपुर निवासी बिशनाराम उर्फ विष्णु पुत्र चोथाराम, धनराज पुत्र रेशमाराम, अनिल उर्फ भिखा पुत्र जयकिशन के रूप में हुई है. गिरफ्तार हुए तीनों तस्कर के पास से जब्त की गई एक विटारा ब्रेजा कार और स्विफ्ट डियाजर कार संख्या को जब्त कर लिया. हालांकि स्विफ्ट में सवार दोनों बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे, जिनकी तलाश अभी जारी है.

रावतसर पुलिस को मिली इस बड़ी कार्रवाही में जिला विशेष टीम का विशेष योगदान रहा. पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने जिला विशेष टीम द्वारा लगातार की जा रही कार्यवाहियों को लेकर पूरी टीम की प्रशंसा करते हुए उचित रिवार्ड रोल देने की बात कही.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close