रोहित गोदारा और लॉरेंस विश्नोई गैंग ने की दिल्ली में जिम मालिक की गोली मार कर हत्या! किये 6 से 8 फायर

बताया ये भी जा रहा है कि नादिर शाह पुलिस की मुखबिरी भी करता था और उसका बदमाशों के साथ भी उठना-बैठना था. कहा ये भी जा रहा है कि उसके दिल्ली पुलिस में कई अधिकारी उसके दोस्त हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rohit Godara Gang : दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके के पार्ट 1 में रात को एक जिम ट्रेनर की हत्या कर दी गई. मृतक अफगानी मूल का बतया जा रहा है. उसका नाम नादिर शाह है. जो ग्रेटर कैलाश में एक जिम चलाता था. पुलिस के मुताबिक़ करीब 8 राऊंड फायर किये गए थे. इस हत्या के रोहित गोदारा और लॉरेन्स विश्नोई से तार जोड़े जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर रोहित गोदारा के नाम से एक मैसेज वायरल हो रहा है, जिसमें इस हत्या की जिम्मेदारी लेने की बात कही जा रही है. 

ताबड़तोड़ फायरिंग की 

एनडीटीवी के पास घटना के CCTV फुटेज हैं. जिसमें देखा जा सकता है की नादिर देर रात सफेद रंग की टी शर्ट पहने खड़ा हुआ है.  तभी जिम के बाहर रात करीब 10:40 बजे एक लड़का चेक शर्ट पहनकर आता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि काली कार के बगल में खड़े किसी से बात कर रहे नादिर पर कई राउंड फायरिंग करता है. जिसके बाद वो नीचे गिर जाता है. 

जिम्मेदारी लेने वाला मैसेज वायरल 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य गोल्डी बरार के करीबी रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पोस्ट में हत्या की जिम्मेदारी ली है. हालांकि एनडीटीवी इस पोस्ट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता. मैसेज में लिखा है,  रोहित गोदारा बीकानेर गोल्डी बरार जो आज दिल्ली में नादिर का मर्डर हुआ, वो हमने कराया. जो हमारे भाई तिहाड़ में है. समीर बाबा भाई का मैसेज आया था कि वो हमारे दुश्मनों से मिलकर हमारे धंधों में रोड़ा बन रहा है. इसलिए हमने मरवा दिया. जो भी हमारे किसी दुश्मन का साथ देगा उसका यही हाल होगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- कौन गैंगस्टर रोहित गोदारा? जानिए, रावताराम से रोहित बनने तक का सफ़र