विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

कॉलेज फेयरवेल में लड़कियों ने शरारा-शरारा गाने पर किया धांसू डांस, थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे आप

वीडियो में छात्राओं को स्टेज पर सुंदर ब्लैक साड़ी में शानदार डांस करते हुए दिखाया गया है.

कॉलेज फेयरवेल में लड़कियों ने शरारा-शरारा गाने पर किया धांसू डांस, थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे आप
कॉलेज फेयरवेल में लड़कियों ने शरारा-शरारा गाने पर किया धांसू डांस
नई दिल्ली: मंच पर दो स्टूडेंट्स के जोरदार डांस का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. यह परफॉर्मेंस जो एक कॉलेज के विदाई समारोह में हुआ था, आशा भोंसले के शरारा पर बेस्ड है. शमिता शेट्टी पर फिल्माया गया यह गाना जावेद अख्तर ने लिखा था. रोमांस ड्रामा फिल्म मेरे यार की शादी है के लिए इस बॉलीवुड गीत की रचना की संगीतमय जोड़ी जीत-प्रीतम ने.

डांस वीडियो को bansalrishita नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने बस इतना लिखा, "शरारा शरारा." साथ ही, उन्होंने कोरियोग्राफी के लिए इंस्टाग्राम यूजर तृप्ति ठाकुर और संकेत पांचाल को भी टैग किया.

वीडियो में छात्राओं को स्टेज पर सुंदर ब्लैक साड़ी में शानदार डांस करते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वे डांस करते हैं, दर्शक खुशी से झूम उठते हैं. जो देखने में प्रभावशाली है वह यह है कि छात्राएं हर स्टेप को बखूबी कर रही हैं और एक भी बीट नहीं चूकते हैं.

देखें Video:
 


इस वीडियो को 1.9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 16 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो देखने के बाद, कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "आप दोनों के पास इस दुनिया की सारी कृपा है." दूसरे ने लिखा, “काली साड़ी के साथ शरारा.” 

तीसरे ने दिल के इमोटिकॉन के साथ कमेंट किया, "दर्शकों ने उत्साह महसूस किया." चौथे ने पोस्ट किया, "उत्कृष्ट प्रदर्शन," जबकि पांचवें ने पोस्ट किया, "मन को झकझोर देने वाला प्रदर्शन." कमेंट सेक्शन फायर इमोटिकन्स से भरा हुआ है. इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या है? क्या इस डांस परफॉर्मेंस ने आपको भी थिरकने पर मजबूर कर दिया?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Viral Video: स्टेज पर नाचते हुए आदमी की हुई मौत, दिलों में खौफ पैदा कर देगा ये वीडियो
कॉलेज फेयरवेल में लड़कियों ने शरारा-शरारा गाने पर किया धांसू डांस, थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे आप
Shardiya Navratri 2023 Special Story Swangiya Mata Mandir at Jaisalmer Tanot Rai Mata Mandir Degray Mata Mandir
Next Article
Shardiya Navratri 2023: जैसलमेर की चारों दिशाओं में हैं शक्ति पीठ, नवरात्रा में 9 दिन होती है विशेष उपासना
Close
;