Video:जयपुर की सड़क पर बिना ड्राइवर दौड़ी Burning Car, सड़कर पर चीखते- चिल्लाते दिखे लोग

Burning Car Video: जयपुर के सोडाला इलाके में एलिवेटेड रोड पर शनिवार को चलती कार में आग लग गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Jaipur Viral Video: राजस्थान की राजधानी जयपुर ( Jaipur) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक कार आग के गोले में तब्दील होकर दिन में लोगों से भरी सड़क पर करीब आधा किलोमीटर तक चलती रही. बर्निंग कार (Burning Car Video) को देखकर लोग इधर-उधर खड़े होकर वीडियो बनाने लगे. यह घटना जयपुर के एलिवेटेड रोड पर अजमेर से सोडालाला जाने वाली सड़क पर हुई.

कार के बोनट में लगी आग

घटना की जानकारी के अनुसार कार को जितेंद्र जांगिड़ का दोस्त चला रहा था. उसने बताया कि वह एलिवेटेड रोड पर था, तभी अचानक कार के बोनट से धुआं निकलने लगा. इसके बाद उसने कार रोकी और बोनट खोलकर देखा तो कार में आग लगी हुई थी. आग लगने के कारण कार का हैंडब्रेक फेल हो गया, जिससे आग से घिरी कार अपने आप ही एलिवेटेड रोड से नीचे उतरने लगी. जीतेंद्र और उसका दोस्त जान बचाने के लिए कार से बाहर निकल गए. बिना ड्राइवर के सड़क पर चलती कार को देखकर लोग डर गए और उनमें अफरा-तफरी मच गई. कार के पास से गुजर रहे एक बाइक सवार ने बाइक वहीं छोड़ दी. कुछ लोगों ने आग बुझाने का प्रयास भी किया लेकिन सफल नहीं हुए.

Advertisement

 शॉर्ट सर्किट से लगी कार में आग

बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ रही कार के जलने की सूचना लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी. एलिवेटेड रोड की ढलान के अंत में कार अपने आप रुक गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया लेकिन कार और उसमें रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं फायर ब्रिग्रेड के अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि कार में आग  लगने की वजह से  शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Viral Video: धधकते अंगारों पर नंगे पैरों से नृत्य, वायरल वीडियो देख दांतो तले दबा लेंगे उंगली

Advertisement
Topics mentioned in this article