विज्ञापन

Rajasthan: गले में सांप लटकाकर पहाड़ों पर घूमते दिखे राजेंद्र गुढ़ा, यूजर बोले- 'लाल डायरी कहां हैं बता तो दो'...

Snake Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गले में सांप लटकाकर आराम से घूमते हुए नजर आ रहे हैं. राजेंद्र गुढ़ा का यह वीडियो हाल ही का है.

Rajasthan: गले में सांप लटकाकर पहाड़ों पर घूमते दिखे राजेंद्र गुढ़ा, यूजर बोले- 'लाल डायरी कहां हैं बता तो दो'...
गले में सांप लटकाकर घूमते दिखे राजेंद्र गुढ़ा

Rajendra Singh Gudha Viral Video: राजस्थान में बागी नेताओं की लिस्ट में राजेंद्र गुढ़ा का नाम भी शामिल माना जाता है. उनकी लाल डायरी ने राजनीतिक गलियारों में खूब हलचल मचाई थी. वह कभी गहलोत के करीबी नेताओं में से एक माने जाते थे. लेकिन अब परिस्थितियां विपरीत हैं. पिछले साल उन्होंने कांग्रेस छोड़कर बीएसपी जॉइन कर ली थी. अब राजेंद्र गुढ़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गले में सांप लटकाकर आराम से घूमते हुए नजर आ रहे हैं. राजेंद्र गुढ़ा का यह वीडियो हाल ही का है.

 गले में सांप लटकाकर पहाड़ों पर घूमते दिखे राजेंद्र गुढ़ा

गुढ़ा ने यह वीडियो 15 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वे सांप की आजादी के बारे में बात कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि सावन की पावन बेला में जब भगवान शिव शंकर की कृपा होती है तो सब कुछ शुभ हो जाता है. आज मैंने एक सांप को आजाद कर उसकी आजादी भगवान शिव के चरणों में समर्पित की. जय भोलेनाथ!

लंगूर भी भागे दुम दबाकर

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गुढ़ा ने अपने गले में लटके सांप को नीचे उतारा और सबसे पहले उसे वहां बैठे बंदरों की तरफ ले गए, जिसे देखकर लंगूर दुम दबाकर भागते नजर आए. इसके बाद वह उसे हाथ में उठाकर पहाड़ पर ले जाते हुए नजर आए. उन्होंने सांप को कुछ दूर पर ले जाकर छोड़ दिया, लेकिन जब वह जाने लगा तो गुढ़ा ने उसे दूसरी दिशा में जाने का इशारा किया और फिर से खुद उठाकर दूसरी तरफ छोड़ दिया, जिसके बाद वह तुरंत पहाड़ पर चला गया.

34 हजार से ज्यादा बार गया देखा

उनके इस वीडियो को अब तक 34 हजार से ज्यादा बार देखा और पसंद किया जा चुका है. साथ ही यूजर उनके वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. कोई उनसे लाल डायरी का पता पूछ रहा है तो कोई उनसे पूछ रहा है कि क्या राजनीति में आने से पहले वह सांप पकड़ने वाले थे. एक यूजर @the Nehra ने कमेंट किया कि लाल डायरी के बाद अब काला नाग.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Video Viral: पति की हैवानियत! चीखती चिल्लाती रही पत्नी, वो नहीं रुका... बाइक पर बांध कर घसीटता रहा
Rajasthan: गले में सांप लटकाकर पहाड़ों पर घूमते दिखे राजेंद्र गुढ़ा, यूजर बोले- 'लाल डायरी कहां हैं बता तो दो'...
the inspiring story of Jyoti joshi the announcer from rajasthan who conducted 15 august events at sms stadium in jaipur
Next Article
कहानी ज्योति जोशी की, पति-बेटे की मौत के बाद कैंसर, फिर भी जिंदगी के सितम पर जज्बा भारी
Close