राजस्थान का ये 'स्पाइडरमैन' है कुछ अलग, मजदूरी से लेकर चूल्हे पर बनता है खाना, यूजर्स बोले- कमाल है भाई

video viral of Spiderman इन दिनों सोशल मीडिया पर राजस्थान के गुलाबी शहर जयपुर के एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. यह शख्स सुपरहीरो स्पाइडरमैन की ड्रेस में हैरतअंगेज कारनामे दिखा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

video viral of Spiderman: हॉलीवुड के स्पाइडरमैन (Spiderman)का क्रेज बच्चों से लेकर बड़ों तक हर उम्र के लोगों में देखने को मिलता है. लोग इसके इतने दीवाने हैं कि कई बार 'स्पाइडरमैन' की तरह हवा में उड़ने और इमारतों से कूदने की कोशिश करते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर इस सुपरहीरो का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. जिसमें वह कभी तपती धूप में चूल्हे पर खाना बनाते तो कभी मजदूरी करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इन वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

Jaipur_ka_spiderman

वीडियो पर हैं लाखों व्यूज

सोशल मीडिया पर यह वीडियो राजस्थान के गुलाबी शहर जयपुर का है. पिंक सिटी का यह लड़का स्पाइडरमैन की ड्रेस पहनकर अक्सर मजदूरी करते, कपड़े धोते या बकरियां चराते हुए अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करता रहता है. उसके हर वीडियो पर अलग-अलग और मजेदार कमेंट्स आते हैं.और उन सभी पर लाखों व्यूज होते हैं.

इंस्टाग्राम पर जयपुर के लड़के का यह अकाउंट Jaipur_ka_spiderman नाम से क्रिएट है. जिसके 42.8K फालोअर्स है. उसके हर वीडियोस पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हुए है. सुपरहीरो की ड्रेस पहने यह शख्स घर की छत पर मिट्टी के चूल्हे पर रोटियां सेंकता नजर आ रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'स्पाइडर शेफ'.

Advertisement

इसी तरह के अन्य वीडियो में सुपरहीरो स्पाइडर मैन अपने सिर पर ईंट ढोता भी नजर आ रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में' स्पाइडरमैन इस बिल्डर' इस वीडियो को 1.89 k व्यूज  मिल चुके है. साथ ही यूजर्स के कमेंट बी मजेदार है. एक ने लिखा  'Majduri at home'. वरुण कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, 'स्पाइर मैन, दिहारी मैन

Advertisement

इसके अलावा दूसरे वीडियो में  सुपरहीरो हाइवे पर बकरियां चराता हुआ भी नजर आ रहा है. जिसमें यूजर्स ने कमेंट किया है कि 'बकरी वाला सपाइडरमैन'
 

Advertisement
Topics mentioned in this article