बाड़मेर में कपल ने देर रात सड़क पर किया हंगामा, नशे में धुत लड़के ने युवक पर चढ़ा दी कार

Rajasthan News : बाड़मेर जिले के महावीर नगर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें बोलेरो कैंपर गाड़ी से एक युवक की जान लेने की गई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Barmer Viral Video: राजस्थान के बाड़मेर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो देर रात शहर के महावीर नगर इलाके का है जहां नशे में धुत एक युवक और उसकी गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर हंगामा मचाया. साथ ही एक युवक की जान लेने की कोशिश में उसे बोलेरो कैंपर गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. हालांकि युवक तो बच गया, लेकिन आरोपियों ने गाड़ी पास में खड़ी एक अन्य बाइक पर चढ़ा दी, जिससे वहां खड़ी दो मोटरसाइकिलें क्षतिग्रस्त हो गईं.

आरोपी को हिरासत में लेकर थाने में लाई

मामला बढ़ता देख लोगों ने बीच सड़क पर हुई इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिस पर कोतवाली थाना पुलिस और बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे.और घायल युवक को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही कार चलाने वाले आरोपी को हिरासत में लेकर उसकी गाड़ी जब्त कर ली. वही मामले में पूछताछ के लिए उसे थाने लाया गया.

Advertisement

गर्लफ्रेड के साथ मिलकर युवक ने दिखाई दबंगई
Photo Credit: NDTV

आदतन अपराधी है आरोपी,पूर्व में दर्ज है कई मामले

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि युवक पर कार चढ़ाने वाले की पहचान आरोपी देवाराम के रूप में हुई है, वह आदतन अपराधी है. उसके खिलाफ पहले भी ब्लैकमेलिंग और मारपीट समेत कई मामले दर्ज हैं. घटना की देर रात (शुक्रवार) आरोपी देवाराम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ महावीर नगर के पास एक ढाबे पर आया था. इस दौरान उसकी शिव क्षेत्र के भियाड़ निवासी युवक मनोज से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.इसके बाद आरोपी और उसकी महिला मित्र ने मनोज की पिटाई शुरू कर दी. मामला यहीं खत्म नहीं हुआ.बदला लेने के लिए आरोपी देवाराम ने युवक पर कार चढ़ाने का भी प्रयास किया, हालांकि युवक बच निकला. इस घटना के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में महिला और आरोपी देवाराम युवक की पिटाई कर रहे हैं. दूसरे वीडियो में आरोपी देवाराम युवक पर कार चढ़ाने का प्रयास कर रहा है.

Advertisement

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया

घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस और बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और गाड़ी को हटाने का प्रयास किया लेकिन बाइक गाड़ी के नीचे फंसी हुई थी, इसलिए क्रेन बुलाकर गाड़ी को थाने ले जाया गया और आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

 टीना डाबी है बाड़मेर की कलेक्टर

बता दें कि हाल ही में टीना डाबी को बाड़मेर जिले की कमान सौंपी गई है. जिसके बाद डीएम डाबी जिले की सुरक्षा व्यवस्था से लेकर हर स्तर पर बाड़मेर का विकास करने में जुटी हैं. साथ ही कलेक्टर डाबी ने कार्यभार संभालने के बाद बाड़मेर में अपराध पर अंकुश लगाने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: अब अपने ही जिले में दे सकेंगे CET की परीक्षा! बोर्ड ने कहा- सिर्फ इन 2 जिलों के बच्चों को हो सकती है दिक्कत