विज्ञापन

बाड़मेर में कपल ने देर रात सड़क पर किया हंगामा, नशे में धुत लड़के ने युवक पर चढ़ा दी कार

Rajasthan News : बाड़मेर जिले के महावीर नगर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें बोलेरो कैंपर गाड़ी से एक युवक की जान लेने की गई है.

बाड़मेर में कपल ने देर रात सड़क पर किया हंगामा, नशे में धुत लड़के ने युवक पर चढ़ा दी कार
गाड़ी चढ़ाता हुआ युवक

Barmer Viral Video: राजस्थान के बाड़मेर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो देर रात शहर के महावीर नगर इलाके का है जहां नशे में धुत एक युवक और उसकी गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर हंगामा मचाया. साथ ही एक युवक की जान लेने की कोशिश में उसे बोलेरो कैंपर गाड़ी से कुचलने की कोशिश की. हालांकि युवक तो बच गया, लेकिन आरोपियों ने गाड़ी पास में खड़ी एक अन्य बाइक पर चढ़ा दी, जिससे वहां खड़ी दो मोटरसाइकिलें क्षतिग्रस्त हो गईं.

आरोपी को हिरासत में लेकर थाने में लाई

मामला बढ़ता देख लोगों ने बीच सड़क पर हुई इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिस पर कोतवाली थाना पुलिस और बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे.और घायल युवक को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही कार चलाने वाले आरोपी को हिरासत में लेकर उसकी गाड़ी जब्त कर ली. वही मामले में पूछताछ के लिए उसे थाने लाया गया.

गर्लफ्रेड के साथ मिलकर युवक ने दिखाई दबंगई

गर्लफ्रेड के साथ मिलकर युवक ने दिखाई दबंगई
Photo Credit: NDTV

आदतन अपराधी है आरोपी,पूर्व में दर्ज है कई मामले

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि युवक पर कार चढ़ाने वाले की पहचान आरोपी देवाराम के रूप में हुई है, वह आदतन अपराधी है. उसके खिलाफ पहले भी ब्लैकमेलिंग और मारपीट समेत कई मामले दर्ज हैं. घटना की देर रात (शुक्रवार) आरोपी देवाराम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ महावीर नगर के पास एक ढाबे पर आया था. इस दौरान उसकी शिव क्षेत्र के भियाड़ निवासी युवक मनोज से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.इसके बाद आरोपी और उसकी महिला मित्र ने मनोज की पिटाई शुरू कर दी. मामला यहीं खत्म नहीं हुआ.बदला लेने के लिए आरोपी देवाराम ने युवक पर कार चढ़ाने का भी प्रयास किया, हालांकि युवक बच निकला. इस घटना के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में महिला और आरोपी देवाराम युवक की पिटाई कर रहे हैं. दूसरे वीडियो में आरोपी देवाराम युवक पर कार चढ़ाने का प्रयास कर रहा है.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया

घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस और बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और गाड़ी को हटाने का प्रयास किया लेकिन बाइक गाड़ी के नीचे फंसी हुई थी, इसलिए क्रेन बुलाकर गाड़ी को थाने ले जाया गया और आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है.

 टीना डाबी है बाड़मेर की कलेक्टर

बता दें कि हाल ही में टीना डाबी को बाड़मेर जिले की कमान सौंपी गई है. जिसके बाद डीएम डाबी जिले की सुरक्षा व्यवस्था से लेकर हर स्तर पर बाड़मेर का विकास करने में जुटी हैं. साथ ही कलेक्टर डाबी ने कार्यभार संभालने के बाद बाड़मेर में अपराध पर अंकुश लगाने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: अब अपने ही जिले में दे सकेंगे CET की परीक्षा! बोर्ड ने कहा- सिर्फ इन 2 जिलों के बच्चों को हो सकती है दिक्कत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर में SMS अस्पताल के बाहर इंसान का कटा हुआ पंजा चबाता नजर आया कुत्ता, वीडियो वायरल
बाड़मेर में कपल ने देर रात सड़क पर किया हंगामा, नशे में धुत लड़के ने युवक पर चढ़ा दी कार
Diwali muhurat 2023: In which auspicious time to do Lakshmi Puja on Diwali, which will bring immense wealth and prosperity?
Next Article
Diwali Muhurat 2023: दिवाली पर किस शुभ मुहूर्त में करें लक्ष्मी पूजा जिससे होगी अपार धन और वैभव की प्राप्ति
Close