विज्ञापन
Story ProgressBack

नागौर और धौलपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत 5 की हालत गंभीर

Rajasthan Car Collision: राजस्थान के 2 जिलों से भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है. जहां 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 5 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Read Time: 3 mins
नागौर और धौलपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत 5 की हालत गंभीर
राजस्थान में सड़क दुर्घटना के दौरान की तस्वीर

Rajasthan Road Accident News: राजस्थान में शनिवार को हादसों की खबर ने प्रदेश में सनसनी फैला दी. इन हादसों की खबर धौलपुर और नागौर से निकलकर सामने आई है. धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के एनएच 11 बी पर सुनीपुर गांव के नजदीक हाईवे किनारे खड़ी बोलेरो गाड़ी में कार ने टक्कर मार दी. बिशन गिरी धाम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं में से 62 साल की महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार सवार 4 श्रद्धालु गंभीर घायल हो गए. वहीं नागौर में हुए हादसे के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई और 1 लोग घायल हो गए.

धौलपुर में खड़ी गाड़ी पर मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के दाऊजी गांव निवासी एक ही परिवार के कुछ लोग कार में सवार होकर शनिवार को बिशन गिरी धाम स्थित दर्शन करने जा रहे थे. NH-11-B पर सुनीपुर गांव के नजदीक सड़क किनारे खड़ी एक बोलेरो गाड़ी को असंतुलित कार ने जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में 62 वर्षीय वैजयंती पत्नी हकीम की मौत हो गई, वहीं 45 वर्षीय गीता पत्नी दिनेश, 62 वर्षीय विशंभर, 40 वर्षीय दिनेश और 60 वर्षीय भगवान देवी घायल हो गईं. 

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाया. एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को बाड़ी सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन चारों घायलों की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर किया है. महिला की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

नागौर में हादसे के दौरान लॉक हुआ शीशा

नागौर जिले के कुचेरा कस्बे में कार के अनियंत्रित हो जाने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 1 लोग घायल हो गए. कुचेरा जोधपुर रोड पर i10 कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्डे में जा गिरी. इस दौरान गड्ढे में गिरते ही कार के सारे फाटक लॉक हो गए, जिससे अंदर बैठे व्यक्ति बाहर नहीं निकल सके. वहां पर मौजूद लोगों ने उनको बचने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी के फाटक नहीं खुले.

हादसे में 14 वर्षीय कमलेश और 65 वर्षीय पप्पूराम की मौके पर मौत हो गई. मौके पर पहुंची कुचेरा पुलिस और 108 एम्बुलेंस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया. जबकि घायलों को कुचेरा हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल सरोज को अजमेर रेफर किया गया. जानकारी के अनुसार तीनों एक ही परिवार थे. कुचेरा पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी उनके आने पर शवों का पोस्टमार्टम होगा.

ये भी पढ़ें- डीडवाना से जयपुर जा रही बस का हादसा, 33 यात्री हुए घायल, ग्रामीणों ने किया हंगामा


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑपरेशन मोना: 20 सालों से फरार कुख्यात को फिल्मी अंदाज में घेरा, बेटे की इस आदत की वजह से पकड़ा गया
नागौर और धौलपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत 5 की हालत गंभीर
Hanuman Beniwal resigned from the post of MLA, said - only RLP will contest elections from Khinvsar
Next Article
हनुमान बेनीवाल ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, बोले- खींवसर से RLP अकेले ही लड़ेगी उपचुनाव
Close
;