नागौर और धौलपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत 5 की हालत गंभीर

Rajasthan Car Collision: राजस्थान के 2 जिलों से भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है. जहां 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 5 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
राजस्थान में सड़क दुर्घटना के दौरान की तस्वीर

Rajasthan Road Accident News: राजस्थान में शनिवार को हादसों की खबर ने प्रदेश में सनसनी फैला दी. इन हादसों की खबर धौलपुर और नागौर से निकलकर सामने आई है. धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के एनएच 11 बी पर सुनीपुर गांव के नजदीक हाईवे किनारे खड़ी बोलेरो गाड़ी में कार ने टक्कर मार दी. बिशन गिरी धाम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं में से 62 साल की महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार सवार 4 श्रद्धालु गंभीर घायल हो गए. वहीं नागौर में हुए हादसे के दौरान 2 लोगों की मौत हो गई और 1 लोग घायल हो गए.

धौलपुर में खड़ी गाड़ी पर मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के दाऊजी गांव निवासी एक ही परिवार के कुछ लोग कार में सवार होकर शनिवार को बिशन गिरी धाम स्थित दर्शन करने जा रहे थे. NH-11-B पर सुनीपुर गांव के नजदीक सड़क किनारे खड़ी एक बोलेरो गाड़ी को असंतुलित कार ने जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में 62 वर्षीय वैजयंती पत्नी हकीम की मौत हो गई, वहीं 45 वर्षीय गीता पत्नी दिनेश, 62 वर्षीय विशंभर, 40 वर्षीय दिनेश और 60 वर्षीय भगवान देवी घायल हो गईं. 

Advertisement

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाया. एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को बाड़ी सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन चारों घायलों की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर किया है. महिला की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Advertisement

नागौर में हादसे के दौरान लॉक हुआ शीशा

नागौर जिले के कुचेरा कस्बे में कार के अनियंत्रित हो जाने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 1 लोग घायल हो गए. कुचेरा जोधपुर रोड पर i10 कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्डे में जा गिरी. इस दौरान गड्ढे में गिरते ही कार के सारे फाटक लॉक हो गए, जिससे अंदर बैठे व्यक्ति बाहर नहीं निकल सके. वहां पर मौजूद लोगों ने उनको बचने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी के फाटक नहीं खुले.

Advertisement

हादसे में 14 वर्षीय कमलेश और 65 वर्षीय पप्पूराम की मौके पर मौत हो गई. मौके पर पहुंची कुचेरा पुलिस और 108 एम्बुलेंस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया. जबकि घायलों को कुचेरा हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल सरोज को अजमेर रेफर किया गया. जानकारी के अनुसार तीनों एक ही परिवार थे. कुचेरा पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी उनके आने पर शवों का पोस्टमार्टम होगा.

ये भी पढ़ें- डीडवाना से जयपुर जा रही बस का हादसा, 33 यात्री हुए घायल, ग्रामीणों ने किया हंगामा


 

Topics mentioned in this article