विज्ञापन

Accident In Jodhpur: टैंकर से टकराया ट्रेलर, केबिन तक पहुंची आग, ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत

जानकारी के अनुसार चितौड़गढ़ से सीमेंट भरकर ट्रेलर जोधपुर जा रहा था. बिलाड़ा थाना क्षेत्र के पिचियाक के पास उसकी सड़क पर खड़े टैंकर से टक्कर हो गई.

Accident In Jodhpur: टैंकर से टकराया ट्रेलर, केबिन तक पहुंची आग, ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत
जोधपुर में हादसे के बाद ट्रेलर के केबिन में आग लगने से ड्राइवर की मौत हो गई

Jodhpur News: जोधपुर ग्रामीण के बिलाड़ा में सड़क हादसे में ट्रेलर के ड्राइवर की जल कर मौत हो गई. सीमेंट से भरा ट्रेलर टैंकर से टकरा गया. जिस के बाद ट्रेलर में में आग लग गई. केबिन में आग लगने से ट्रेलर चालक जिंदा जल गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया.

चलते ट्रेलर का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक उसमें फंस गया और अचानक आग लग गई. जिसकी वजह से चालक को बचाने का भी मौका नहीं मिला.

जानकारी के अनुसार चितौड़गढ़ से सीमेंट भरकर ट्रेलर जोधपुर जा रहा था. बिलाड़ा थाना क्षेत्र के पिचियाक के पास उसकी सड़क पर खड़े टैंकर से टक्कर हो गई. चलते ट्रेलर का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक उसमें फंस गया और अचानक आग लग गई. जिसकी वजह से चालक को बचाने का भी मौका नहीं मिला.

(खबर अपडेट की जा रही है....)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेन्ट समिट से बढ़ेगा निवेश, बढ़ेंगे रोजगार के नए अवसर: CM भजनलाल
Accident In Jodhpur: टैंकर से टकराया ट्रेलर, केबिन तक पहुंची आग, ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत
Rajasthan Bharatpur Minor Girl Rape case Accused Chowkidar arrested
Next Article
भरतपुर में हॉस्टल चौकीदार ने 12 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने पकड़ा
Close