अजमेर: प्रेमिका ने मिलने से किया इनकार तो प्रेमी ने मंगेतर को भेजा उसका अश्लील VIDEO, सगाई टूटी

जब प्रेमिका ने दूसरे लड़के के साथ सगाई कर ली तो नाराज प्रेमी ने 3 सेकंड के अश्लील वीडियो युवती के मंगेतर को व्हाट्सएप पर भेज दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर में दूसरे लड़के से सगाई करने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका की अश्लील वीडियो उसके मंगेतर को भेज दिया. मंगेतर को अश्लील वीडियो भेजने पर युवती नाराज हो गई और उसने पूर्व प्रेमी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

निजी होटल में ले जाकर दुष्कर्म का आरोप

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले 31 वर्षीय शेरू सिंह रावत ने उसे एक निजी होटल में लेकर जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. साथ ही उसका 3 सेकंड का अश्लील वीडियो भी बना लिया. बताया गया कि युवक उससे शादी करना चाहता था, जब युवती ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया और उसकी दूसरे लड़के के साथ सगाई हो गई तो इस पर युवक नाराज हो गया. 

मंगतेर को प्रेमिका के भेजे अश्लील वीडियो

पुलिस ने बताया कि नाराज युवक शेरू सिंह रावत ने 3 सेकंड के अश्लील वीडियो पीड़िता के मंगेतर को व्हाट्सएप पर भेज दिया. इस पर मंगेतर ने पीड़िता के साथ हुई सगाई का रिश्ता तोड़ दिया. जांच अधिकारी के मुताबिक, आरोपी और पीड़िता एक दूसरे से पिछले 7 साल से परिचित थे. सगाई होने के बाद पीड़िता ने शेरू सिंह रावत से मिलना बंद कर दिया.

फिर भी आरोपी उसे डरा धमकाकर मिलने का दबाव बनाया करता था. जब पीड़िता ने उससे रिश्ता खत्म कर लिया तो इस बात से नाराज प्रेमी शेरू सिंह ने पीड़िता का अश्लील वीडियो उसके  मंगेतर को भेज दिया. इस पर युवती ने आरोपी के खिलाफ क्रिश्चिनगंज थाने में दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया. पीड़िता की शिकायत पर  क्रिश्चनगंज थाना पुलिस ने दुष्कर्म, एससी-एसटी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोप प्रमाणित पाए जाने के बाद आरोपी शेर सिंह रावत को गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement

यह भी पढे़ं- भीलवाड़ा में बीजेपी विधायक के बेटे को लेकर पार्टी में मचा हंगामा, वायरल हुआ वीडियो