विज्ञापन

भीलवाड़ा में बीजेपी विधायक के बेटे को लेकर पार्टी में मचा हंगामा, वायरल हुआ वीडियो

Bhilwara BJP : भाजपा मंडल की बैठक में सहाड़ा (Sahara) विधायक लादूलाल पितलिया की कार्यशैली पर कार्यकर्ताओं ने सवाल उठाया. कुछ कार्यकर्ताओं ने विधायक पुत्र पर पुलिस की मिलीभगत से चौथ वसूली जैसे गंभीर आरोप तक जड़ दिए.

भीलवाड़ा में बीजेपी विधायक के बेटे को लेकर पार्टी में मचा हंगामा, वायरल हुआ वीडियो
सहाड़ा के बीजेपी विधायक लादूलाल पितलिया और वायरल वीडियो की तस्वीर

Bhilawara: भीलवाड़ा में भारतीय जनता पार्टी की स्थानीय इकाई में इन दिनों कुछ भी सामान्य नहीं चल रहा है. गोवंश का पूंछ कटने और मंदिर में गोवंश के अंश मिलने के बाद उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर जनप्रतिनिधियों और भाजपा नेताओं में जंग जारी है. इसे लेकर बीजेपी संगठन डैमेज कंट्रोल में लगा ही था, कि बीती रात को नया विवाद हो गया. सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में गंगापुर भाजपा ग्रामीण मंडल की बैठक में बीजे भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अपने विधायक लादूलाल पितलिया के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया और उनकी कार्यशैली को निशाने पर लिया.

बैठक में कुछ कार्यकर्ताओं ने विधायक के पुत्र विजय पितलिया पर अवैध वसूली तक के आरोप जड़ दिए. आरोप मंडल उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह राणावत ने लगाए. बैठक में इसे लेकर हुए हंगामे और आरोप-प्रत्यारोप का एक वीडियो अब भाजपा के सोशल मीडिया ग्रुप में जमकर वायरल हो रहे हैं.

सदस्यता अभियान की बैठक में हुआ हंगामा  

भीलवाड़ा में जिले भर में बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है. भाजपा के नए सदस्य बनाने से लेकर पुराने सदस्यों में जोश भरने व सक्रिय करने पर जोर दिया जा रहा है. इसी क्रम में मंगलवार शाम को सहाड़ा के भाजपा मंडल की बैठक हुई.

मीटिंग में सहाड़ा विधायक लादूलाल पितलिया की कार्यशैली पर कार्यकर्ताओं ने सवाल उठाया. विधायक पर कार्यकर्ताओं की अनदेखी के आरोप लगाए गए. कुछ कार्यकर्ताओं ने विधायक पुत्र पर पुलिस की मिलीभगत से चौथ वसूली जैसे गंभीर आरोप तक जड़ दिए. इन आरोपों के बीच सदस्यता अभियान का मुख्य मुद्दा भटक गया और हंगामा हो गया. 

लादूलाल पितलिया

लादूलाल पितलिया

कार्यकर्ताओं ने संगठन के प्रभारी बालू लाल आचार्य के सामने विरोध प्रकट किया. नाराज कार्यकर्ताओं ने विधायक पुत्र विजय पितलिया पर पुलिस से मिल कर अवैध वसूली के आरोप लगाए. क्षेत्र में अवैध खनन के कारोबार में चौथ वसूली का आरोप तक लगाया जिस पर अन्य कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर पुरजोर समर्थन दिया. विधायक प्रतिनिधियों के नाम पर नियुक्ति देने की रेवड़ियां बांटने का भी आरोप लगाया.

भीलवाड़ा बीजेपी जिला संगठन भेजेगा प्रदेश नेतृत्व को रिपोर्ट

इस हंगामे के बाद भीलवाड़ा भाजपा के पदाधिकारी अब एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं. भीलवाड़ा भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवड़ा ने कहा," प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिले में सदस्यता अभियान को लेकर 39 मंडलों को हमने सदस्यता अभियान की प्रभारी बनाकर भेजे थे. सभी जगह बैठक हो चुकी है. सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के तीनों मंडलों करोई, सहाड़ा और गंगापुर की बैठकों में विधायक लादूलाल पितलिया की अनुपस्थिति की जानकारी सामने आई है. विवाद की बात पर प्रारंभिक तौर पर तीनों मंडलों के मुख्य वक्ताओं से जानकारी जुटाई है उनसे विस्तृत रिपोर्ट आज लेकर प्रदेश कार्यालय को भेजी जाएगी."

ये भी पढ़ें- भीलवाड़ा में भाजपा को बागियों पर भरोसा, पितलिया-भड़ाना के नाम पर कहीं खुशी कहीं गम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दौसा में अपने ही खेत में लगे बोरवेल में गिर गया किसान, हुई मौत
भीलवाड़ा में बीजेपी विधायक के बेटे को लेकर पार्टी में मचा हंगामा, वायरल हुआ वीडियो
cm bhajanlal sharma suggestions on how to control crime and improve image of rajasthan police at the police officers conference in Jaipur
Next Article
"पुलिस को ठीक करना होगा", जयपुर में पुलिस ऑफिसर्स कॉन्फ्रेंस में बोले सीएम भजनलाल शर्मा
Close